गिट्टी व्यवसायी से 3 लाख की लूट, 4 अपराधियों ने धारदार हथियार से किया हमला

गिट्टी व्यवसायी से 3 लाख की लूट, 4 अपराधियों ने धारदार हथियार से किया हमला

NAWADA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं और शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के नवादा जिले का है जहां अपराधियों ने गिट्टी व्यवसायी को निशाना बनाया है। धारदार हथियार से हमला कर अपराधियों ने गिट्टी व्यवसायी से 3 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


लूटपाट के दौरान हुए हमले गिट्टी व्यवसायी घायल हो गया। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पोक्सी गांव की है जहां नवादा के बेखौफ अपराधियों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है। घायल व्यवसायी की पहचान केसौरी गांव निवासी स्व.संजय सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि गिट्टी व्यवसायी कादिरगंज तगादा के लिए गया हुआ था। जहां से पैसे लेकर वह घर लौट रहा था तभी चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। दीपक के पास रखे बैग में 3 लाख रुपये थे। जिसे लूटने की कोशिश की गयी जब दीपक ने इसका विरोध किया तो धारदार हथियार से उस पर हमला किया गया। जिससे वह घायल होकर जमीन के नीचे गिर गया। जिसके बाद बैग में रखे कैश को लेकर अपराधी नौ दो ग्यारह हो गये। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।