गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर पति कर रहा था बात, पत्नी ने मना किया तो बनाया बंधक

गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर पति कर रहा था बात, पत्नी ने मना किया तो बनाया बंधक

JAMUI: पति को समझाना एक पत्नी को भारी पड़ गया। प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहे पति को मना किया तो उसने सबसे पहले  पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से महिला घायल हो गयी। घर से रोने की आवाज आने के बाद पड़ोसियों ने डायल 112 को फोन कर दिया फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए महिला को पति से छुड़ाया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।


घटना टाउन थाना क्षेत्र के भछियार मोहल्ले के वार्ड नंबर 25 की है। जहां भछियार गांव के रहने वाले मो.हैदर अली के बेटे सिराज की शादी  3 साल पहले आसियाना खातून के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति 2 लाख दहेज की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर वह अक्सर दूसरी महिलाओं से मोबाइल पर बातचीत करता था। इस बात का विरोध पत्नी अक्सर किया करती थी लेकिन पति पर इसका कोई असर नहीं होता था। रविवार को भी पति दूसरी महिला के साथ मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। जिसे पत्नी सुन रही थी। 


पत्नी ने उससे बात करने से मना किया तो पति आग बबूला हो गया और पत्नी को घर में ही बंधक बनाकर पीटना शुरू कर दिया।  इस दौरान पति ने घर में बंद कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। महिला के रोने की आवाज आने के बाद पड़ोसियों ने डायल 112 को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर घुसकर महिला को मुक्त कराया और इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वही पुलिस को देखते ही आरोपी पति मौके से फरार हो गया है।  


पुलिस मामले की छानबीन कर रही है घटना के बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ टाउन थाना की पुलिस को आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है टाउन थाना अध्यक्ष ने कहा कि आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने पर पति के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।