गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंचा बॉयफ्रेंड, परिजनों ने लोहे के रॉड से पीट-पीटकर कर डाली हत्या

गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंचा बॉयफ्रेंड, परिजनों ने लोहे के रॉड से पीट-पीटकर कर डाली हत्या

PATNA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे शायद ही यह समझ में आता हो कि उसके तरफ से जो कदम उठाया जा रहा है वह कितना सही है और कितना गलत। उसे बस यही लगता है कि उसके महबूब या महबूबा के तरफ से जो बातें कहीं जा रही है, बस यही सच है। लेकिन, ऐसे में कभी -कभी यह मामला कुछ और हो जाता है और फिर सवाल उठना शुरू हो गया है। 


दरअसल, पटना में प्रेम प्रसंग में युवक की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। दोनों को साथ में देखकर लड़की के पिता ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। यह मामला जिले के दुल्हिनबाजार थानाक्षेत्र के पनसुही गांव का है, जहां बीती रात इश्क फरमाते प्रेमी-प्रेमिका रंगेहाथ पकड़ा गया।  जिसमें प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई। लड़की के परिजनों ने युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान दिलीप कुमार के रूप में हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हीनबाजार के पनसुही गांव निवासी मुन्ना राम के पुत्र दिलीप कुमार का गांव की ही एक लड़की के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसे में दिलीप अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। घर में किसी के घुसने की अंशाका पर प्रेमिका के परिजनों ने घर की तलाशी ली, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका रंगे हाथ पकड़े गए। उसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने दिलीप को लोहे के रॉड से जमकर पीटा। 


वहीं, इस घटना सूचना मिलने के बाद दुल्हिनबाजार पुलिस ने पनसुही पहुंचकर युवक को कब्जा में लिया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दुल्हिनबाजार अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दिलीप की मौत हो गई।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया है। 


आपको बताते चलें कि, पुलिस ने युवक की पिटाई करने वाले लड़की के पिता को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले पर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि दुल्हीनबाजार पनसुही गांव में प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की जमकर पिटाई की गई थी। जिसमें युवक दिलीप कुमार की मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल लड़की के पिता को गिरफ्तार किया है।