गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक : ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी ; जानिए क्या है पूरी खबर

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक : ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी ; जानिए क्या है पूरी खबर

MOTIHARI : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे शायद ही समझ में आता है कि उसने कौन सा काम सही किया है और कौन सा गलत। आशिक को बस एक ही चीज़ समझ में आती है और वह है अपनी माशुका को हासिल करना। इसी कड़ी में ताजा मामला मोतिहारी से सामने आ रहा है, जहां  अपनी सहेली से बात करते-करते एक युवती को उसके दोस्त से इश्क हो गया। 


जानकारी के अनुसार पूर्वी चम्पारण के राधिका कुमारी अपनी सहेली के दोस्त उमेश कुमार से मिस कॉल और उसके बाद उससे फोन पर बात करते-करते दोनो का प्यार इतना गहरा हो गया कि गुप-चुप तरीके के मिलने की कोशिश होने लगी और लगातार गुप-चुप तरीके से मिलने के बाद गांव के लोगों ने राधिका और उमेश को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़ कर उनकी शादी करा दी गई। 


वहीं, इस मामले में राधिका ने बताया कि उसकी सहेली ने उमेश का दो साल पहले उसका नंबर दिया था और एक दिन उसने उमेश को मिस कॉल किया और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद बातचीत इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे को अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। इसके बाद चोरी-चुपके दोनों ने मिलना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों की इन दोनों पर नजर पड़ी तो दोनों की शादी करवा दी गई। 


उधर, इस घटना को लेकर उमेश कुमार ने कहा कि दो साल पहले मिसकॉल से उनकी बात शुरू हुई थी। उसके बाद दोनों ने प्यार का इजहार भी कर दिया। उसके बाद अब दोनों की शादी करा दी गई। आज भले ही परिवार के लोग हमसे नाराज हैं। लेकिन, हम राधिका के साथ शादी करके बहुत खुश नजर आ रहे हैं। वही लड़की राधिका कुमारी अपने ससुराल में खुशी-खुशी रहना चाहती है क्योंकि उसने जो भगवान से मांगा था मुराद पूरी हो गई।