उड़ीसा में गिरिराज सिंह बोले- राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल भी टुकड़े-टुकडे गैंग में शामिल, JNU इस गैंग का अड्डा

उड़ीसा में गिरिराज सिंह बोले- राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल भी टुकड़े-टुकडे गैंग में शामिल, JNU इस गैंग का अड्डा

BHUWNESHWAR : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिस्सा हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि JNU टुकड़े टुकड़े गैंग का अड्डा बन गया है. इसमें शामिल लोगों का एकमात्र मकसद देश को तोड़ना है. गिरिराज सिंह CAA को लेकर आमलोगों को जागरूक करने के भाजपा के अभियान के तहत उड़ीसा के संबलपुर पहुंचे थे.


गिरिराज सिंह ने कहा कि जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल से लेकर वामपंथी पार्टियों के नेता शामिल हैं. उन्होंने नागरिकता संसोधन विधेयक का विरोध कर रही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने पूछा कि क्या कांग्रेस समेत दूसरी विपक्षी पार्टियां चाहती हैं कि पाकिस्तानी घुसपैठियों और रोहिंग्या मुसलमानों को भारत की नागरिकता दे दी जाये और पड़ोसी देशों से आये हिन्दू और सिख शरणार्थियों को बाहर निकाल दिया जाये.


गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू और सिख समुदाय के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. मंदिरों और गुरूद्वारों पर लगातार हमले किये जा रहे हैं. लेकिन वहां सताये जा रहे लोगों के पक्ष में बोलने के बजाय कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियां गलत प्रचार करने में लगी हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत के मुसलमानों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि CAA से किसी की नागरिकता नहीं छिनी जा रही है. लेकिन देश में घुसपैठ करने वालों को मोदी सरकार छोडेगी नहीं.


गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियों के दुष्प्रचार के कारण CAA को लेकर भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. कांग्रेस और कई पार्टियां नरेंद्र मोदी को नहीं बल्कि देश को कमजोर करने में लगी हैं.


गौरतलब है कि नागरिकता संसोधन विधेयक राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद शनिवार से अमल में आ गया. इसके खिलाफ विपक्षी पार्टियों की मुहिम के जवाब में भाजपा ने पूरे देश में अभियान छेड़ा है. इसके तहत पार्टी के प्रमुख नेता देश के अलग अलग हिस्सों में जाकर लोगों तक अपना पक्ष पहुंचा रहे हैं. गिरिराज सिंह इसी के तहत कल उड़ीसा के संबलपुर में थे.