घटना के 4 दिन बाद भी नहीं हुई मुजफ्फरपुर कांड के आरोपी की गिरफ्तारी, पुलिस ने संजय यादव के घर पर चिपकाया कुर्की-जब्ती का इश्तेहार

घटना के 4 दिन बाद भी नहीं हुई मुजफ्फरपुर कांड के आरोपी की गिरफ्तारी, पुलिस ने संजय यादव के घर पर चिपकाया कुर्की-जब्ती का इश्तेहार

MUZAFFARPUR: कोलकाता में महिला डॉक्टर की रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गयी थी। ठीक उसी तरह की घटना बिहार के मुजफ्फरपुर में बीते दिनों हुई थी। जहां नाबालिग महादलित लड़की से रेप के बाद हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था। कोलकाता की घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मुजफ्फरपुर में 14 साल की नाबालिग बच्ची से रेप और हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई है। 


मुजफ्फरपुर में नाबालिग दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी संजय यादव घटना के बाद से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक वो पुलिस के हाथ नहीं आया है। आज पुलिस ने आरोपी संजय यादव के घर इश्तेहार लगाया है यदि अब संजय यादव हाजिर नहीं होता है तो कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। 


मुजफ्फरपुर ज़िले के पारु थाना क्षेत्र के लालू छपरा के नयाटोला गोपालपुर में चार दिन पहले नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को चौर में फेंका गया था। अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की थी। उन्होंने कहा था कि  मुख्य आरोपी संजय यादव की गिरफ़्तारी के लिए लगातार पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी चल रही हैं। उन्होंने दावा किया था कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा। लेकिन घटना के इतने दिन हो गये लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 


बता दें कि सोमवार को पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा के चौर में महादलित नाबालिग छात्रा का शव अर्धनग्न अवस्था में पानी में मिला था। उसके लाश पर कई गंभीर जख्म के निशान पाये गये थे। वहीं उसका मुंह बंधा हुआ था। आस-पास में मांस के चिथड़े और खून के धब्बे के निशान पाये गये थे। बताया जा रहा हैं कि उसकी हत्या से पहले उसका रेप किया गया और फिर धारदार हथियार से कई जगह काटा गया। 


घटना को लेकर मृतका की माँ ने बताया कि गाँव के 41 वर्षीय संजय यादव ने उनकी छोटी बेटी की हत्या कर दी हैं। दरअसल आरोपी की पत्नी मर चुकी हैं, वो 6 महीना से मेरी बेटी से शादी करना चाहता था और अक्सर मुझे शादी कराने की बात कहता था। रविवार की रात को पति और बेटा बाहर सोए हुए थे। घर के अंदर मैं और छोटी बेटी सोई हुई थी तभी देर रात संजय यादव अपने कई साथियों के साथ आया और बेटी को जबरन उठाकर ले गया। फिर सुबह उसकी लाश पोखर में मिला। लड़की के भाई ने बताया कि देर रात घर का टाटी तोड़कर 5 लोग घुसे थे और बहन को जबरन उठा ले गये और रेप और मारने की धमकी भी दे गये थे। 


जिसके बाद सुबह जब नाबालिग का डेड बॉडी बरामद हुआ तब लड़की के शरीर पर चाकू और खुरपी के कई बड़े जख्म मिले थे। हालांकि इसे लेकर पुलिस ने कहा कि लड़की के शरीर पर 3 जख्म मिले हैं। वहीं इस घटना में प्रयुक्त खुरपी पुलिस टीम के द्वारा बरामद कर लिया गया है। वहीं घटनास्थल से खून के कई छिंटे मिले थे। जिसे FSL की टीम में ने कलेक्ट कर टेस्ट के लिए भेजा है। लेकिन आरोपी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आरोपी संजय यादव पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर आज उसके घर पर इश्तेहार लगाया गया। अब यदि आरोपी संजय यादव कोर्ट में आत्मसमर्पण नहीं करता है तो उसके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी।