घर में घुसकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, पड़ोसी पर हत्या का आरोप

घर में घुसकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, पड़ोसी पर हत्या का आरोप

MOTIHARI: मोतिहारी में दो पड़ोसियों के विवाद में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान घर में घुसकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा। मृतक की पहचान लखौरा थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी तकी देवान के 23 वर्षीय पुत्र सलाम देवान के रूप में हुई है। घटना लखौरा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव की है।


घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई मंजूर देवन ने बताया कि उसका भाई दरवाजे पर बैठा हुआ था इसी दौरान शर्मा राय अपने अन्य सहयोगियों के साथ आया और पिटाई करने लगा। तब तक सभी पीटते रहे तब तक कि सलाम देवान की मौत न हो गयी। जैसे ही देवान की मौत हुई वैसे ही सभी वहां से फरार हो गए।


मिली जानकारी के अनुसार सलाम तीन भाई से सबसे छोटा है। उसका दोनो बड़ा भाई दूसरे प्रदेश में रह कर मजदूरी करता है। जबकि सलाम घर रह कर देख रेख करता था, इसी बीच उसके परोशी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसी दौरान पड़ोसी ने जमकर पिटाई कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


लखौरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि सेमरी में मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई, शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। परिजन के तरफ से आवेदन अभी नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।