गायघाट रिमांड होम एक बार फिर से चर्चा में, लड़कियों के बीच हुई जमकर मारपीट

गायघाट रिमांड होम एक बार फिर से चर्चा में, लड़कियों के बीच हुई जमकर मारपीट

PATNA : पटना के गायघाट रिमांड होम एक बार फिर से सुर्खियों में है। गायघाट रिमांड होम की चर्चा उस वक्त सामने आई थी जब रिमांड होम की अधीक्षिका के ऊपर लड़कियों से गलत काम करवाने का आरोप लगा था। अब एक बार फिर रिमांड होम सुर्खियों में आया तो इसकी वजह रिमांड होम में बंद लड़कियों के बीच आपस में मारपीट की घटना है। 


गायघाट स्थित रिमांड होम में गुरुवार की दोपहर बालिकाओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान आधा दर्जन लड़कियां मामूली तौर घायल हो गयी। घायलों का इलाज एनएमसीएच में कराया गया। गुरुवार की दोपहर रिमांड होम में लड़कियों के बीच मारपीट और हंगामे की खबर मिलने पर आलमगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। 


रिमांड होम में मारपीट के दौरान बीचबचाव करने गए सुरक्षाकर्मी और कांउसिलर भी जख्मी हो गयी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और लड़कियां दो गुटों में बंट गयी। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच हाथपाई शुरू हो गयी। आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के मुताबिक पदाधिकारी के साथ पुलिस बल को रिमांड होम में भेजा गया था। घायल लड़कियों का इलाज कराने के बाद वापस उन्हें रिमांड होम भेज दिया गया।