गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा - सीट का सवाल नहीं इस बात से है परहेज

गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा - सीट का सवाल नहीं इस बात से है परहेज

DESK : देश के अंदर अगले कुछ महीनों में लोकसभा चुनाव का एलान होना है। इसको लेकर देश की तमाम छोटी -बड़ी राजनीतिक पार्टी अपनी तैयारी को अंतिम मुकाम तक पहुँचाने में लग गयी है। ऐसे में अब जो ताजा जानकारी निकल कर सामने आयी है उसके मुताबिक समाजवादी पार्टी के मुखिया यानी अखिलेश यादव ने एक बार फिर इंडि गठबंधन के अंदर सीट बंटवारा को लेकर बड़ी बात कह डाली है। 


अखिलेश यादव ने कहा है कि- विपक्षी गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर कहा कि कांग्रेस के साथ सीट पर बात चल रही है। उन्होंने कहा कि सवाल सीट का नही, जीत का है। गठबंधन इसी फार्मूले पर आगे बढ़ रहा है। बाकी सीट का काम तो चलता रहता है इसमें कहीं कोई फिलहाल कोई बड़ी समस्या नहीं है। तय समय पर सबकुछ कर लिया जाएगा। 


वहीं, सपा 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर पूरे राज्य में समारोह आयोजित करेगी। संविधान की शपथ लेगी। आजादी दिलाने वालों को याद करेगी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इसके अलावा 23 जनवरी को नई वोटर लिस्ट आ रही है। इसे दुरुस्त कराने का काम होगा, जो वोटर छूट गए हैं उन्हें शामिल कराया जाएगा।


उधर, उत्तर प्रदेश में भी हलचल इस वजह से भी अधिक तेज हो गई है क्योंकि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के बीच गठबंधन का ऐलान हो गया। वहीं गठबंधन के ऐलान के बाद समाजवादी पार्टी और राष्ट्री