गठबंधन वाली भाजपा और आजसू पार्टी में विधानसभा सीट को लेकर कॉम्पिटिशन जारी, महंगे गिफ्ट्स देकर जनता को लुभाने की कोशिश

गठबंधन वाली भाजपा और आजसू पार्टी में विधानसभा सीट को लेकर कॉम्पिटिशन जारी, महंगे गिफ्ट्स देकर जनता को लुभाने की कोशिश

CHANDANKIYARI: झारखण्ड चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही वैसे- वैसे यहां की राजनीति काफी दिलचस्प होतो जा रही. हर पार्टी अपने-अपने तरीकों से जनता को खुश करने में लगी है. कही बॉलीवुड के सितारों से जनता का मन बहलाया जा रहा है. तो कही मटन का भोज दिया जा रहा है  साथ में गिफ्ट में पूरी खस्सी भी दी जा रही है. बोकारो के चन्दनकियारी विधानसभा में यही नजारा देखने को मिल रहा है. 

वैसे तो आजसू और भाजपा पूरे राज्य में अपने गठबंधन की बात करती रहती है. लेकिन सीट पर जीत के लिए दोनों में आर पार की लड़ाई देखने को मिल रही है. आपस में कॉम्पिटिशन के चक्कर में वोटरों को हर तरीके से लुभाने की कोशिश की जा है. जनता को भी इस रोमांचक मुकाबले में  काफी मजा आ रहा है

बता दें, आजसू के भूतपूर्व विधायक उमाकांत रजक जनता के बीच में मटन और खस्सी बांट रहे है. वही चंदनक्यारी के विधायक और राज्य के टूरिज्म मंत्री अमर बाउरी महोत्सव करा देश के नामचीन सिंगर जैसे दिलेर मेहंदी, ममता शर्मा को बुलाकर जनता को अपनी ओर  करने के प्रयास में जुटे है. आजसू और भाजपा के बीच की ये लड़ाई करीब पांच सालों से चलती आ रही है. आपको बाता दें कि इससे पहले चंदनक्यारी क्षेत्र में 2014 विधानसभा चुनाव तक एनडीए के घटक दलों में सिर्फ आजसू ही चुनाव लड़ा करती थी.