गस्ती कर रहे पुलिसकर्मी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, तीन जवान घायल

गस्ती कर रहे पुलिसकर्मी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, तीन जवान घायल

SUPAUL : बिहार के सुपौल से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां गस्ती कर रहे पुलिसकर्मी को बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। इसके बाद इस घटना में तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया। जिसमें दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि एक का इलाज वहीं जारी है। 


जानकारी के मुताबिक, सुपौल के नदी थाना इलाके में  बेलहामोर के समीप  एक बाइक सवार ने गस्ती कर रहे पुलिसकर्मी को टक्कर मार दिया।इस घटना में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। जिसे इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया है। जहां से दो पुलिसकर्मी को बेहतर ईलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 


बताया जा रहा है कि, यह घटना बीती देर रात की है। जब पुलिस की टीम गस्ती कर रही थी तो सामने से बाइक सवार रफ्तार में आए और पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। उसके बाद वो लोग वहां से भागने लगे। लेकिन, कुछ पुलिसकर्मियों ने घटना को अंजाम देने वाला बाइक सवार युवक को हिरासत में ले लिया।  है। इधर, घटना की जानकारी पाकर निर्मली एसडीपीओ,निर्मली सर्किल इंस्पेक्टर,निर्मली थानाध्यक्ष,नदी थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल पहुंचे और जख्मियों से मिलकर जल्द स्वस्थ होने की बात कही।