गैंगस्टर संतोष झा गिरोह ने लिया स्कूल संचालक की हत्या का जिम्मा, प्रतिशोध में वारदात को दिया अंजाम

गैंगस्टर संतोष झा गिरोह ने लिया स्कूल संचालक की हत्या का जिम्मा, प्रतिशोध में वारदात को दिया अंजाम

SITAMARHI: जिले में शनिवार को दिनदहाड़े हुई स्कूल संचालक की हत्या में कुख्यात संतोष झा गिरोह का हाथ सामने आया है। हत्या के बाद गिरोह ने एक पर्चा में निजी स्कूल संचालक अवधेश झा की हत्या की जिम्मेवारी ली है।


सालों बाद सन्तोष झा गिरोह का बन्दूक इलाके में एक बार फिर गरजा है।  शिवहर में हुए हत्या में संतोष झा गिरोह का हाथ सामने आया है। हत्या के बाद फेंके गए एक पर्चा में संतोष झा गिरोह ने इस हत्या की जिम्मेवारी ली है हत्या के बाद फेंके गए पर्चे में लिखा है संतोष झा जिंदाबाद विकास झा जिंदाबाद , सीतामढ़ी में हाफ यहां साफ जिसकी जितनी गलती उसको उतनी सजा मिलेगा संतोष झा के हत्या में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। पर्चे में बताया गया है कि सीतामढ़ी में हाफ यहां साफ 16 तारीख को सीतामढ़ी एक अधिवक्ता मणि झा को दिन सीतामढ़ी में अपराधियों ने गोली मार दी थी गई थी लेकिन वो ज़िन्दा है और अस्पताल में भर्ती हैं।


शनिवार को अवधेश झा को दिनदहाड़े शिवहर के दोस्तियां में अपराधियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गिरोह ने अवधेश झा को संतोष झा की हत्या का दोषी माना है पत्र जारी करके संतोष झा संगठन ने कहा है कि यह संतोष झा के हत्या का प्रतिशोध है।बता दें कि गैंगस्टर संतोष झा को 28 अगस्त 2018 को  सीतामढ़ी कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े अपराधियों ने भून दिया था। जिसमें संतोष झा के करीबी रहे मुकेश पाठक का नाम सामने आया था। 


बता दें कि पुरनहिया थाना क्षेत्र के दोस्तियां गांव में शनिवार शाम को एक निजी स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मरने वाले की पहचान अवधेश कुमार झा के रूप में की गई है। 35 साल के अवधेश दोस्तियां गांव के रहने वाले थे। अवधेश सड़क किनारे स्थित बगीचे में आम तोड़ रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आकर उन्हें गोली मार दी। दो गोली सीने और एक गोली सिर में लगी। गोलीबारी के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। परिजन अवधेश को इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई थी।