गांधी मैदान में CM नीतीश का विरोध, दारोगा अभ्यर्थियों ने दिखाया पोस्टर

गांधी मैदान में CM नीतीश का विरोध, दारोगा अभ्यर्थियों ने दिखाया पोस्टर

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान सीएम नीतीश का विरोध हुआ है. बिहार दारोगा अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री को मंच पर पोस्टर दिखाकर विरोध किया है. बिहार दारोगा कैंडिडेट्स बहाली में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. पोस्टर दिखाते ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी फौरन अभ्यर्थियों के पा पहुंचे और उन्होंने उनके साथ से पोस्टर छीन लिया है. 


पटना गांधी मैदान में दारोगा अभ्यर्थी भी जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच शामिल थे. जैसे ही सीएम नीतीश मंच पर बोलने के लिए पहुंचे, दारोगा कैंडिडेट्स उनका विरोध करने लगे. सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. जिसके कारण अव्यवस्था का माहौल बन गया. फौरन पुलिसवालों ने दारोगा अभ्यर्थियों को शांत कराया. उनसे उनका पोस्टर छिना गया. जो पोस्टर लेकर अभ्यर्थी पहुंचे थे. उसके ऊपर सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है. 


दारोगा अभ्यर्थी नीतीश के कार्यक्रम में दारोगा एग्जाम का प्रश्न पत्र भी लेकर आये थे. सोशल मीडिया में प्रश्न पत्र और वायरल उत्तर का प्रिंट आउट लेकर कैंडिडेट्स पहुंचे थे. वह सीएम के सामने उस प्रिंट आउट को दिखा रहे थे. बता दें कि इससे पहले भी दारोगा अभ्यर्थी राजधानी पटना में विरोध कर चुके हैं. जो पोस्टर लेकर अभ्यर्थी पहुंचे थे. उसके ऊपर सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है. इसके साथ ही यह भी लिखा गया है कि हमलोगों को सिर्फ आपसे उम्मीद कई.