'गमछा वाले अंकल ने मारा....,' मासूम के सामने ही पिता की गला रेतकर हत्या, सामने आई ये बड़ी वजह

'गमछा वाले अंकल ने मारा....,'  मासूम के सामने ही पिता की गला रेतकर हत्या, सामने आई ये बड़ी वजह

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक बच्चे के सामने ही उसके पिता की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। जिसके बाद इलाके में कोहराम मचा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक,अहियापुर के शेखपुर माई स्थान मोहल्ले में रविवार रात करीब सवा दस बजे घर में घुसकर पांच युवकों ने बाजार समिति के ठेला चालक गोनौर सहनी की गला रेत हत्या कर दी। वारदात के समय गोनौर का 10 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार, आठ वर्षीय बेटी बेबी कुमारी और पांच वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी घर में थे। तीनों बच्चे पिता के बगल में ही बेड पर सोए हुए थे। उनके सामने ही पिता की गला रेतकर हत्या की गई है। बच्चे बेड पर से कूदकर शोर मचाते हुए भागे। गोनौर की पत्नी आरती देवी आज ही समस्तीपुर स्थित मायके गई थी। पांच की संख्या में पहुंचे हत्यारे मुंह बांधे हुए थे। गोनौर की मां मुस्मात धनिया देवी ने भी हत्यारों को भागते हुए देखा है।


बताया जा रहा है कि, हत्यारे गमछा से मुंह बांधे हुए थे और उन्होंने गला रेतकरगोनौर सहनी की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतक गोनौर सहनी तीन भाइयो में माँझील था। सबसे बड़ा भाई शंकर सहनी और छोटा भाई रवि सहनी है। पूर्व से जमीन विवाद को लेकर गोनौर सहनी और रवि सहनी के बीच विवाद चल रहा था।


शेखपुर ढाब में 15 धुर का एक जमीन था। पांच धुर दादा और दस धुर जमीन मां के नाम पर था। मां के जमीन वाले हिस्से में से नौ धुर जमीन रवि सहनी ने शेखपुर ढाब के एक रवि सहनी के हाथों बेंच दिया था। जिसका गोनौर सहनी और शंकर सहनी ने विरोध कर दाखिल खारिज को केंसिल करा दिया था। इसी को लेकर अदावत चल रही थी। पूर्व में भी इसको लेकर मारपीट हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में दी गई थी। इसके बाद भी आरोपितों के द्वारा लगातार हत्या की धमकी दी जा रही थी। मृतक के परिजनों ने शेखपुर ढाब के रवि सहनी और छोटा भाई रवि सहनी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 


एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने बताया कि- जमीन विवाद में ठेला चालक की गला रेतकर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। परिजनों ने प्रारंभिक पूछताछ में कुछ लोगों का नाम बताया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। हत्या में जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है, उसके संबंध में मृतक गोनौर सहनी की भाभी तारा देवी ने बताया कि शराब व मादक पदार्थ का भी धंधा करते हैं। यही वजह है कि थाना में उन लोगों के खिलाफ की गई शिकायत पर कार्रवाई नहीं होती है। कई बार मारपीट को लेकर आवेदन दिया, लेकिन एफआईआार नहीं हुआ।