First Bihar की खबर का बड़ा असर: घूसखोर महिला दारोगा को SP ने किया सस्पेंड, केस मैनेज करने के लिए मांग रही थी नजराना; घूसखोरी का ऑडियो हुआ था वायरल

First Bihar की खबर का बड़ा असर: घूसखोर महिला दारोगा को SP ने किया सस्पेंड, केस मैनेज करने के लिए मांग रही थी नजराना; घूसखोरी का ऑडियो हुआ था वायरल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में फर्स्ट बिहार-झारखंड की खबर का बड़ा असर हुआ है। सरैया थाना में पदस्थापित महिला दारोगा संवेदना स्नेही द्वारा एक केस को मैनेज करने के लिए घूस मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। फर्स्ट बिहार ने उस खबर को प्रमुखता से उठाया। एसपी ने फर्स्ट बिहार की खबर पर संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।


दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संवेदना स्नेही का कथित तौर पर नजराना मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो में महिला दारोगा केस मैनेज करने के लिए 20 हजार रुपये का डिमांड कर रही थी। वायरल ऑडियो में महिला दारोगा और आरोपी के बीच क्या कुछ केस को मैनेज करने के लिए डील हुई थी।


वायरल ऑडियों में महिला दारोगा ने आरोपी से कहा कि तुम सोच समझकर बता देना, मुखिया फोन किया था हमको सुबह में.. तुम आओ और अपना काम कराओ.. पांच बार फोन किया है दबाव बनाने के लिए.. 20 हजार से कम में तुम्हारा काम नहीं होगा.. फिर अपना समझ लेना तुम.. ठीक है फोन रखो तुम.. रेप केस में अपना बेल करवा लो यदि तुमको बेल हो जाता है तब.. तुम बेवकूफ हो उस समय भी बेवकूफी किये और अभी भी बेवकूफी कर रहे हो.. रखो फोन यहां खेला पच्चीसी नहीं हो रहा है।


महिला दारोगा की घूसखोरी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फर्स्ट बिहार ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया। जिसके बाद एसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए घूसखोर महिला दारोगा संवेदना स्नेही को निलंबित कर दिया और जवाब मांगा है। एसपी के इस एक्शन से जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।