Father’s day : फादर्स डे पर रोहिणी ने अपने पापा को किया विश : लालू प्रसाद के लिए X पर लिखा भावुक पोस्ट

Father’s day : फादर्स डे पर रोहिणी ने अपने पापा को किया विश : लालू प्रसाद के लिए X पर लिखा भावुक पोस्ट

PATNA : आज फादर्स डे है। इस मौके पर बेटे और बेटियां अपने पिता को बधाई सन्देश दे रहे हैं। बात फादर्स डे की हो और रोहिणी आचार्य अपने पिता लालू प्रसाद को याद न करें, ऐसा हो ही नहीं सकता। अपनी एक किडनी देकर पिता को नया जीवन देने वाली रोहिणी आज बेटियों के लिए मिसाल बन गई हैं। रोहिणी ने फादर्स डे के मौके पर पिता लालू प्रसाद के लिए पोस्ट लिखा है।


रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा, ‘मेरे लिए तो आपके कंधों से बढ़ कर कोई तीर्थ नहीं है पापा, आपका प्यार व सदैव आपसे मिलने वाला मार्गदर्शन मेरी सबसे शक्तिशाली नैतिक शक्ति.. 'मेरे लिए आप क्या हैं' शब्दों में इसे बयां करना असंभव है, मैं बस इतना ही कह सकती हूँ "आप सबसे खास हैं, आप अविश्वसनीय हैं" हैप्पी फादर्स डे पापा’


रोहिणी ने इस पोस्ट के साथ अपनी और अपने पिता लालू प्रसाद की तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद के बगल में बैठी हैं और लालू प्रसाद बेटी रोहिणी को आशीर्वाद दे रहे हैं। यह तस्वीर उस वक्त की है जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद रोहिणी वापस सिंगापुर लौट रही थीं।


बता दें कि रोहिणी ने अपने पिता को अपनी एक किडनी डोनेट कर उस वक्त जान बचाई थी जब लालू प्रसाद की दोनों किड़नी संक्रमित हो चुकी थी। सिंगापुर के अस्पताल में रोहिणी की किडनी लालू प्रसाद को लगाई गई थी। लोकसभा चुनाव में आरजेडी ने रोहिणी आचार्य को सारण संसदीय सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।