फर्जी वीडियो मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप की मदुरई कोर्ट में हुई पेशी, कल ही फ्लाइट से चेन्नई लेकर पहुंची थी बिहार पुलिस

फर्जी वीडियो मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप की मदुरई कोर्ट में हुई पेशी, कल ही फ्लाइट से चेन्नई लेकर पहुंची थी बिहार पुलिस

DESK:  फर्जी वीडियो मामले में चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप को बुधवार को पटना से चेन्नई लाया गया था। बिहार पुलिस मनीष कश्यप को फ्लाइट से लेकर चेन्नई पहुंची थी और आज मनीष को पेशी के लिए मदुरई कोर्ट ले जाया गया। जहां उनकी पेशी हुई। 


आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की रिमांड खत्म होने के बाद पटना की स्पेशल कोर्ट ने ट्रांजिट रिमांड दिया था। तमिलनाडु पुलिस के आग्रह पर बिहार पुलिस मनीष कश्यप को लेकर तमिलनाडु पहुंची थी। मदुरई कोर्ट में पेशी के बाद उसे तमिलनाडु पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। 


बता दें कि फर्जी वीडियो मामले में तमिननाडु के तीन जिलों में कुल 13 मामले दर्ज है। सच तक प्राइवेट लिमिटेड पर भी केस दर्ज है। वही मनीष के खिलाफ 6 एफआईआर नामजद दर्ज है। हालांकि मनीष ने इसे साजिश बताया है। मनीष कश्यप का कहना है कि उसे षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है। 


जब बिहार पुलिस मनीष कश्यप को लेकर चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ने पटना एयरपोर्ट पहुंची तब पहले से वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की। इस दौरान मनीष कश्यप ने इतना कहा कि उन्हें अब बिहार के नेताओं पर भरोसा नहीं है। मनीष ने यह भी कहा था कि बिहार की पुलिस हो या तमिलनाडु की पुलिस दोनों में से किसी ने उन्हें परेशान नहीं किया। 


हमें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है लेकिन बिहार के नेताओं पर तनीक भी नहीं है। नेताओं की वजह से बिहार की छवि धूमिल हो रही है। फर्जी वीडियो मामले पर कहा कि हमारे सारे वीडियो यूट्यूब पर हैं उसे देखा जा सकता है। हमने सिर्फ तमिलनाडु में बिहारियों के साथ मारपीट की बात कही थी।