एक मां ने DGP से की मुलाकात, बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

एक मां ने DGP से की मुलाकात, बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

PATNA:  भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल ने आज बिहार के DGP एस.के.सिंघल से मुलाकात की। इस दौरान मृतक की मां भी साथ थी। डीजीपी से मुलाकात के दौरान भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के प्रतिनिधियों ने पूसा के प्रखंड प्रमुख के पति अन्नु तिवारी की हत्या मामले की जानकारी दी। हत्या के इस मामले में दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों की सुरक्षा की मांग की गई। जिसके बाद डीजीपी एस.के.सिंघल ने घटना के संबंध में एसपी से बात की और इस मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। 



भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री अजीत कुमार, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व मंत्री वीणा शाही, भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सुधीर शर्मा, हरेराम मिश्रा शामिल थे साथ में मृतक की मां प्रभा देवी भी थी।


गौरतलब है कि पिछले दिनों पूसा के प्रखंड प्रमुख के पति अन्नु तिवारी की हत्या कर दी गयी थी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी आज तक नहीं हो पाई है। मामले की जांच और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल आज डीजीपी एस.के.सिंघल से मिलने आए थे।


इस दौरान प्रतिनिधिमंडल के साथ मृतक की मां भी अपने बेटे के कातिलों को सजा दिलाने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए डीजीपी से मिलने आई थी। डीजीपी एस.के.सिंघल ने इनकी बाते भी सुनी और न्याय का भरोसा दिलाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई किए जाने की बात कही।