एक लाख का इनामी कुख्यात अपराधी तेजू यादव गिरफ्तार, अरवल के TOP-10 अपराधियों की लिस्ट में था शामिल

एक लाख का इनामी कुख्यात अपराधी तेजू यादव गिरफ्तार, अरवल के TOP-10 अपराधियों की लिस्ट में था शामिल

ARWAL: अरवल का कुख्यात अपराधी तेजू यादव उर्फ विश्वजीत को पुलिस ने आखिरकार धर दबोचा है। एक लाख के इनामी की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। अरवल पुलिस और भोजपुर की सहार थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अरवल जिले के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।


अरवल और भोजपुर पुलिस की टीम ने तेजू यादव को उसके घर नवादा से गिरफ्तार किया  है| अरवल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी विश्वजीत कुमार उर्फ तेजू यादव, पिता-विरेन्द्र यादव, सा०-नवादा, थाना-सहार, जिला-भोजपुर अपने गांव में आया हुआ है। मिली सूचना का सत्यापन और कार्रवाई का निर्देश अरवल एसपी ने दिया। जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में तत्काल एक टीम का गठन किया गया। 


गठित टीम में रामपुर चौरम  थाना अध्यक्ष सिंटु कुमार,सदर थाना के पु०अ०नि० हरिकांत कुमार, पु०अ०नि० धीरज कुमार सिंह अरवल थाना, स०अ०नि० राकेश कुमार एवं जिला आसूचना इकाई अरवल टीम एवं क्यू०आर०टी०-01 अरवल टीम को शामिल किया गया। गठित टीम एवं सहार थाने की पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में अपराधी तेजू को एक यू०एस०ए० मेड ऑटोमेटिक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। तेजू पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने 1 लाख रूपये का ईनाम घोषित कर रखा है। बता दें कि अरवल और भोजपुर जिले में विभिन्न थानों में तेजू के खिलाफ 13 आपराधिक मामले दर्ज है। वह  वर्षों से से फरार चल रहा था जो आखिरकार पुलिस के गिरफ्त में आ ही गया।