एक बार फिर पटना आएंगे बाबा बागेश्वर, कहा-नौबतपुर के पागलों करो तैयारी फिर से आएंगे मुगदरधारी

एक बार फिर पटना आएंगे बाबा बागेश्वर, कहा-नौबतपुर के पागलों करो तैयारी फिर से आएंगे मुगदरधारी

PATNA: बागेश्वर वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नौबतपुर के तरेत मठ से यह घोषणा किया है कि वे एक बार फिर पटना के नौबतपुर आएंगे। उन्होंने श्रद्धालुओं को इसकी तैयारी करने को कहा है। यह भी कहा कि नौबतपुर के पागलों करो तैयारी फिर से आएंगे मुगदरधारी। 


बता दें कि आज हनुमंत कथा का अंतिम दिन है। हनुमंत कथा का आज समापन हो गया है। इस दौरान श्रद्धालुओं से विदा लेते हुए बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने एक शायर सुनाते हुए कहा कि सीतारों को आंखों में महफूज रखना..क्योंकि बहुत देर तक रात ही रात होगी..मुसाफिर हो तुम भी मुसाफिर हैं हम भी..बाला जी ने चाहां तो किसी मोड़ पर फिर मुलाकात होगी। 


हनुमंत कथा के समापन के मौके पर बाबा बागेश्वर ने श्रद्धालुओं से कहा कि हंसा करो हंसाया करो बागेश्वर धाम अपने बाप का घर है आया जाया करो...उन्होंने कहा कि नौबतपुर के पागलों करो तैयारी फिर से आएंगे मुगदरधारी..महाराज जी आज्ञा लगेगी तब फिर नौबतपुर के तरेत मठ में फिर राम कथा सुनाएंगे। बाबा ने इस दौरान श्रद्धालुओं को सुनाया जीएम होईए ओइके ऊपर डीएम होईए..ए ललना हिंद के सिपाही सीएम होईए..ओहसे ऊपर पीएम होईए हो...


वही उन्होंने कहा कि कोई भी हमारा विरोध करे तो कोई प्रतिक्रिया नहीं देना किसी तरह का जवाब नहीं देना। उन्होंने इस दौरान पटना पुलिस की तारीफ की कहा कि यहां की पुलिस धन्य है पूरी मेहनत लगाकर इस आयोजन को सफल बनाया है भले पुलिस बलों की संख्या कम थी।