डिप्टी CM रेणु देवी के भाई से लाखों की ठगी, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस

डिप्टी CM रेणु देवी के भाई से लाखों की ठगी, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस

PATNA : बिहार की नई डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई अचानक से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। रेणु देवी के छोटे भाई रवि कुमार उर्फ पिन्नु से 63 लाख की ठगी के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। कोर्ट के निर्देश के बाद बेतिया नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। 


बेतिया नगर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया है कि पावर हाउस चौक निवासी रवि कुमार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस शिकायत में मझौलिया के डुमरी महनवा निवासी लक्ष्मण साह और मुफस्सिल थाना के मंशा टोला के रहने वाले शोहराब खान और मुस्ताक खान को आरोपी बनाया गया है। यह पूरा मामला एक जमीन की खरीद बिक्री में पैसे के लेनदेन से जुड़ा है। एफआईआर में रवि कुमार की तरफ से बताया गया है कि एक जमीन की बिक्री के मामले में उन्हें आरोपियों से 63 लाख रुपये लेना था। मगर पैसा मांगने पर नामजद अभियुक्तों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और धमकी भी दी। 


विवाद के बाद डिप्टी सीएम रेनू देवी के भाई रवि कुमार ने कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था और न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज की जा सकी है। अब पुलिस एफ आई आर के आधार पर छानबीन में जुट गई है।