ड्यूटी के दौरान नाईट गार्ड करता था शराब की होम डिलीवरी, बाइक और शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार, दूसरा शराब तस्कर मौके से फरार

ड्यूटी के दौरान नाईट गार्ड करता था शराब की होम डिलीवरी, बाइक और शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार, दूसरा शराब तस्कर मौके से फरार

JAMUI: जमुई की मलयपुर थाने की पुलिस ने एक शराब तस्कर को रंगे हाथ पकड़ा है। गिरफ्तार तस्कर एसबीआई आरसेटी ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में करीब ढाई साल से नाइट गार्ड का काम करता था। पुलिस ने उसके  पास से पिट्ठू बैग में रखें 15 लीटर देसी महुआ शराब सहित एक BR 46 A 0106 ब्लैक कलर का पैशन प्रो बाइक जब्त किया है। पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान सदर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी किशोर राम के पुत्र 23 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शराब तस्कर रात में नाइट गार्ड का काम एसबीआई आरसेटी संस्थान जमुई में करता था और रात के अंधेरे में नाइट ड्यूटी के दौरान बरहट के जंगली इलाकों से महुआ शराब लाकर तस्करी करता था। मलयपुर थानाध्यक्ष को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मलयपुर थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने इसकी जानकारी पेट्रोलिंग टीम में शामिल एएसआई मनोज कुमार और अन्य पुलिस कर्मियों को दी थी। 


इसी दौरान पुलिस ने थाना क्षेत्र के कटौना पेट्रोल पंप के पास एक  बाइक पर सवार दो युवकों को आते देखा जो पुलिस को देखते ही घबरा कर वे भागने लगे। पुलिस ने मौके से एक युवक को बाइक समेत धर दबोचा और युवक के पास पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें से 15 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया। वही एक अन्य तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गया।


बताया जा रहा है की युवक देसी शराब की डिलीवरी करने के लिए जमुई जा रहा था। मामले पर मलयपुर थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने बताया कि एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है जो एसबीआई आरसेटी संस्थान में नाइट गार्ड का काम करता है। पुलिस ने  मेडिकल जांच के बाद उसे जेल भेज दिया है।