वाह रे शराबबंदी! नीतीश के प्रदेश में पैग मार टिकट काट रहा था बुकिंग क्लर्क, वीडियो हुआ वायरल

वाह रे शराबबंदी! नीतीश के प्रदेश में पैग मार टिकट काट रहा था बुकिंग क्लर्क, वीडियो हुआ वायरल

BEGUSARAI: बिहार में शराबबंदी के बीच एक रेलवे कर्मी सुबह-सुबह शराब के नशे में धुत होकर टिकट काटने के लिए बुकिंग ऑफिस में मिला. दरअसल बिहार के बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर आज सुबह कोसी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए कुछ यात्रियों के द्वारा न्यू बरौनी जंक्शन पर टिकट कटाने के लिए बुकिंग काउंटर पर पहुंचे, तो वहां टिकट काटने वाला शराब के नशे में धुत था. जिस वजह से टिकट तक नहीं काट पा रहा था. इसके बाद यात्रियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.


वीडियो वायरल होते ही बरौनी जीआरपी ने न्यू बरौनी जंक्शन पहुंचकर बुकिंग ऑफिस से क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया. टिकट बुकिंग क्लर्क की पहचान मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत कांटी थाना क्षेत्र के इसकारी पुर निवासी शत्रुघ्न साह का पुत्र दीपू कुमार के रूप में की गई है. 


वही जीआरपी ने क्लर्क दीपक दीपू कुमार को हिरासत में लेने के बाद सदर अस्पताल पहुंचकर उसकी जांच कराई. तो उसके शराब पीने की पुष्टि की गई है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जिससे टिकट नहीं कट रहा था. टिकट क्लर्क को जांच कराने पहुंचे बरौनी जीआरपी के अधिकारी अश्विन कुमार ने बताया कि शराब के नशे में होने की सूचना पर न्यू बरौनी जंक्शन से टिकट क्लर्क को हिरासत में लिया गया और उसकी जांच कराई जा रही है.