ड्रग्स केस में फंसी अनन्या पांडेय की कहानी: फ्लॉप फिल्मों की एक्ट्रेस लेकिन अकूत संपत्ति की मालकिन, मुंबई में है आलीशान घर

ड्रग्स केस में फंसी अनन्या पांडेय की कहानी: फ्लॉप फिल्मों की एक्ट्रेस लेकिन अकूत संपत्ति की मालकिन, मुंबई में है आलीशान घर

DESK: बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के रैकेट में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडेय भी फंसती हुई नजर आ रही हैं। एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या के घर पर गुरूवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि NCB ने दबिश दी थी। अनन्या को NCB के दफ्तर में पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। उन्हें फिर से शुक्रवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आइये हम आपको बताते हैं अनन्या पांडेय की कहानी।


फ्लॉप फिल्मों की हिरोइन

अनन्या पांडेय फिल्म एक्टर चंकी पांडेय की बेटी है। अनन्या ने अभी केवल तीन फिल्मों में काम किया है।  बॉलीवुड में स्टार किड्स यानि फिल्मी सितारों के बच्चों को मौका देने के लिए मशहूर करण जोहर ने उन्हें सबसे पहले सिनेमा के पर्दे पर उतारा था। करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उसके बाद वे कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो 2' में दिखाई दीं। पिछले साल यानि 2020 में अनन्या पांडेय शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आयी थीं। अनन्या पांडेय की तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।


75 करोड़ की मालकिन हैं अनन्या पांडेय

लगातार तीन फिल्में पीटने के बावजूद अनन्या पांडेय अकूत संपत्ति की मालकिन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडेय की संपत्ति तकरीबन 75 करोड़ रूपये की है. मुंबई के खार वेस्ट इलाके में उनका आलीशान घर है. इसी घर में एनसीबी ने छापेमारी की थी. अनन्या पांडे अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर डालती रही हैं। 


अनन्या को बड़ी कमाई विज्ञापनों के जरिये भी होती है. वे कई प्रमुख ब्रांड के विज्ञापन में नजर आती हैं. वैसे उनके हाथ में कोई बड़ी फिल्म नहीं है. अनन्या की आने वाली फिल्मों की चर्चा करें तो वे डायरेक्टर शकुन बत्रा की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वे साउथ के स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में भी दिखाई देंगी. कुछ महीने पहले उन्होंने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम खो गए हम कहां है.
 


गौरतलब है कि ड्रग्स केस में गुरूवार को अनन्या से एनसीबी अफसरों ने पूछताछ की है. NCB उनसे जेल में बंद आर्यन खान से जुड़ी जानकारी ले रही है. सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछा गया कि क्या वह आर्यन खान के साथ ड्रग्स लेती थीं? 


दरअसल एनसीबी कह रही है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े हैं. NCB ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया है. पूछताछ के लिए अनन्या NCB  दफ्तर में पिता चंकी पांडे और एक वकील के साथ पहुंची थीं. हम आपको बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती है।


 NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बात कर रहे हैं. अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है. NCB की पूछताछ में अनन्या ने सही जवाब नहीं दिया तो उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं.