JDU अध्यक्ष ललन सिंह से मिलने पहुंचीं द्रौपदी मुर्मू, आज नामांकन में भी होंगे शामिल

JDU अध्यक्ष ललन सिंह से मिलने पहुंचीं द्रौपदी मुर्मू, आज नामांकन में भी होंगे शामिल

PATNA : एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से मुलाकात की है। गुरुवार की देर शाम द्रौपदी मुर्मू ललन सिंह के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान द्रौपदी मुर्मू ने खुद को समर्थन दिए जाने के लिए जेडीयू और उनके नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार भी जताया। ललन सिंह और द्रौपदी मुर्मू के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई। 


द्रौपदी मुर्मू अचानक से ललन सिंह के आवास पहुंची थीं। जेडीयू अध्यक्ष ने अपने आवास पहुंचने पर द्रौपदी मुर्मू का स्वागत किया और उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर बधाई भी दी। द्रौपदी मुर्मू ने भी अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं के उनके प्रस्तावक बनने के लिए धन्यवाद दिया है। ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए के साथ वाली तस्वीर शेयर की है। इसके पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी और राष्ट्रपति चुनाव में जेडीयू की तरफ से एनडीए उम्मीदवार का समर्थन किए जाने के लिए आभार जताया था। 


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह राष्ट्रपति पद की एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में उपस्थित रहेंगे। शुक्रवार यानी आज ही द्रौपदी मुर्मू का नामांकन होना है। ललन सिंह गुरुवार की देर शाम दिल्ली पहुंचे थे। नामांकन में जदयू के पांच सांसद प्रस्तावक भी बने हैं। इनमें ललन सिंह के अलावा, सुनील कुमार पिंटू, चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, आलोक कुमार सुमन और दिलेश्वर कामत शामिल हैं।