बिहार: दोस्त की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध, शराब-शवाब में बिगड़ी बात, फिर दी खौफनाक सजा

बिहार: दोस्त की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध, शराब-शवाब में बिगड़ी बात, फिर दी खौफनाक सजा

BEGUSARAI:  बेगूसराय में शराब और शबाब के चक्कर में युवक की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए गेहूं के खेत में फेंक दिया। मंगलवार की दोपहर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक पुस्तकालय के समीप गेहूं खेत से बरामद युवक के शव की पहचान हो गई है। युवक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के लावा गांव सोनापुर निवासी नरेश साव के पुत्र  राजीव कुमार ( 20 ) के रूप में पहचान हुई है।


डेड बॉडी के खेत से बरामद होने के बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचकर शव की शिनाख्त किए हैं। मृतक युवक का एक खेत में शव पाया गया था । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली में मौजूद मृतक के भाई ने अपने घर पर फोन कर बताया कि भाई की खेत में डेड बॉडी मिली है।  इसके बाद परिजन बेगूसराय पहुंचे । आज सुबह शव की शिनाख्त की गई है। फिलहाल मुफस्सिल थाने पर परिजन पहुंचकर कागजी कार्रवाई कर आगे की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं। 


बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार अपने एक दोस्त राजा कुमार के साथ अवैध तरीके से शराब कारोबार से जुड़ा था। कुछ दिनों पहले राजीव और राजा में झगड़ा हो गया था। मृतक के भाई और ग्रामीणों के मुताबिक राजा की पत्नी के साथ राजीव का अफेयर चल रहा था। यह बात जब राजा को पता चली थी तो दोनों में झगड़ा हो गया था। इधर एक महीना पहले फिर दोनों में दोस्ती हुई थी।  इसके बाद मृतक से राजा की पत्नी ने 80 हजार रूपए भी लिए थे। राजा सोमवार की शाम अपने घर से निकला था। जिसके बाद परिजनों को उसके डेड बॉडी मिलने की खबर मंगलवार की दोपहर बात पता चली थी। फिलहाल मुफस्सिल थाना की पुलिस राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि राजा 2 दिनों से परिजनों के साथ ही था। ताकि किसी को शक ना हो।