दो पत्नी और 8 बच्चों वाले BJP नेता का बेतुका बयान, कहा - खूब करो ये काम, PM मोदी सब संभाल लेंगे

दो पत्नी और 8 बच्चों वाले BJP नेता का बेतुका बयान, कहा - खूब करो ये काम, PM मोदी सब संभाल लेंगे

DESK : राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने बुधवार को बहुत ही बेतुकी सलाह दी है। उन्होंने लोगों से अधिक बच्चे पैदा करने को कहा है। यहीं नहीं उन्होंने आश्वासन दिया है कि इससे कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें रहने के लिए छत देंगे। यानी पीएम सभी चीज़ों को संभाल लेंगे। उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत इसलिए नहीं है, क्योंकि मकान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे और गैस भी सस्ती मिलेगी।


दरअसल,  उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी के 8 बच्चे हैं। ऐसे में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान काफी चर्चा में बना हुआ है। इसकी वजह यह ही है क्योंकि उन्होंने खुद दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है। ये दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं। 


मालूम हो कि, मंत्री बनने वाले खराड़ी को बड़े नेताओं के साथ पार्टी के कार्यकर्ता का भी समर्थन था। उनका सरल व्यवहार और सादगी भी अक्सर चर्चा में रहती है। वह दो कमरों के कच्चे मकान में रहते हैं। राज्य के सबसे पिछड़े कोटड़ा जैसे इलाके से आने वाले खराड़ी को जनजाति मंत्री बनाया गया है। आदिवासी इलाके में रहने वाले खराड़ी को बीजेपी ने 1987 में कोटड़ा का युवा मंडल अध्यक्ष बनाया गया था। इसके बाद 1995 में वह जिला परिषद सदस्य बने और साल 2000 में प्रधान बने। 


आपको बताते चलें कि, इन्होंने यह बात उदयपुर शहर के पास नाई गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कही है। हालांकि,जैसे ही खराड़ी ने यह बयान दिया, कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगे और मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधि एक-दूसरे का मुंह ताकते नजर आए। बाबूलाल खराड़ी ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर पेपर लीक, महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की तारीफ की। उन्होंने अधिक से अधिक पात्र लोगों से इसका लाभ उठाने की अपील की।