दो धर्मों के बीच फंसी रानी की प्रेम कहानी, बॉयफ्रेंड बोला.. गंगा में डुबकी लगाकर होगी तुम्हारी शुद्धि, 6 महीने तुम्हें साथ रखूंगा-6 महीने पत्नी को

दो धर्मों के बीच फंसी रानी की प्रेम कहानी, बॉयफ्रेंड बोला.. गंगा में डुबकी लगाकर होगी तुम्हारी शुद्धि, 6 महीने तुम्हें साथ रखूंगा-6 महीने पत्नी को

PATNA: बिहार में एक प्रेमिका के सामने उसके प्रेमी ने अजीब शर्तें रखी दी. लड़की ने बताया कि उसके प्रेमी ने उससे कहा कि तुम पहले गंगा में डुबकी लगा लेना शुद्ध हो जाओगी. इसके बाद उसने शर्त रखा गया कि मैं 6 महीने तुम्हें और 6 महीने पत्नी को साथ रखूंगा. इस शर्त को प्रेमिका ने मान लिया लेकिन फिर भी उसके प्रेमी ने उससे बात करना बंद कर दिया. और फिर 1 मार्च को किसी और लड़की से शादी कर ली. 


यह मामला मुजफ्फरपुर की रानी की है, जो अपने प्रेमी के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी, यहां तक की उसने तीज और करवा चौथ का व्रत तक रखा. लेकिन फिर भी उसके प्रेमी से सिर्फ धोखा ही मिला. प्रेमिका ने बताया की वह एक NGO से जुड़कर सोशल वेल्फेयर का काम करती है. इसी दौरान गांव की कुछ महिलांए धरने के लिए पटना जा रही थीं. तभी उसकी मुलाकात गांव के एक लड़के गोविंदा से हुई जो उसी गांव का था, लेकिन वो पहले उसे नही देखि थी. धरने का वीडियो भेजने के बहाने उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया. फिर बातें होने लगी.


लड़की ने बताया कि अचानक एक दिन उसने उसे प्रपोज कर दिया और शादी का प्रस्ताव रखा. तब उसने बोला कि कि हिंदू मुस्लिम में शादी करना मुश्किल है. लेकिन वो नहीं माना और मरने की धमकी देना लगा. 25 मार्च 2022 के दिन उसने पास एक शिव मंदिर में बुलाकर मेरी मांग में सिंदूर भर दिया.  


इसके बाद वो गोविंदा के घर आने जाने लगी. मैं पूरी तरह हिंदू बन चुकी थी फिर गोविंदा का कहना था मुझे शुद्ध होना पड़ेगा. जिसके लिए मैं तैयार हो गई. मैं उस दिन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान उसकी बहन कि शादी तय हुई जिसमें मेनें उसे 3 लाख खर्च भी हुए. शादी के समय ही रिश्तेदारों ने उनके बीच संबंध बनाते देख लिया जिसके बाद काफी बवाल हुए. जिसके बाद गोविंदा फांसी लगाने की धमकी देने लगा और उसकी मां जहर खाने की. 


पीड़ित लड़की ने बताया कि वो दो माह की प्रेग्नेंट हुए तो सभी ने गिरवाना भी चाहा. डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन वहा गोविंद की मां की बोलने की हिम्मत नहीं हुई. बाद में सर दर्द की दवा के बहाने दो दो बार दवा दी गई, जिसके बाद मेरी हालत खराब हो गई. इसके बाद गोविंदा की शादी तय हो गई. उसने शर्त रखा कि वह 6 माह मेरे साथ रहेगा और 6 माह पत्नी के साथ रहेगा. यह शर्त भी तैयार हो गई क्योंकि मैं गोविंद के लिए सब कुछ छोड़ चुकी थी. 


लेकिन गोविंद की शादी के बाद मैं खुद को ठगा महसूस कर रही हूं. मैं न मुस्लिम रही न हिंदू हो पाई. पुलिस भी मिली हुई है. गांव के कुछ लोग गोविंद के परिवार वालों के साथ हैं. अब लोग पैसा लेकर शांत हो जाने की बात कह रहे हैं. बोला जा रहा है कि जो भी डिमांड कर दूं, उसे पूरा कर दिया जएगा. मैं पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी. मुझे अब न्याय चाहिए.