दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनें मम्मी-पापा, प्री-मैच्योर डिलीवरी से हुआ बच्चे का जन्म

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनें मम्मी-पापा, प्री-मैच्योर डिलीवरी से हुआ बच्चे का जन्म

DESK: बिग बॉस 12 की विनर और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है. पिता बने एक्टर शोएब इब्राहिम ने कहा कि मम्मी और बेटा बिल्कुल ठीक है. आप सब उनके लिए दुआ करें. बता दे इंस्टाग्राम स्टोरी पर शोएब ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. यह प्रीमैच्‍योर बेबी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. वही एक्ट्रेस के मां बनने पर उनके फैंस दोनों को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं.


शोएब ने मंगलवार यानी 20 जून पिका कक्कड़ ने फैमिली के साथ मिलकर पति शोएब इब्राहिम का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था. वही अपने जन्मदिन की पोस्ट में शोएब अपनी और अपने जन्मदिन के केक की एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, यह पापा टू बी है और इंशाअल्लाह मैं जल्द ही अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करूंगा...मैं खुद इंतजार नहीं कर सकता. बहुत अधिक भावनाएं, बहुत अधिक उत्साह. आपकी प्यारी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं आप सभी से प्यार करता हूं. जहां कल शोएब का जन्मदिन था और आज वो एक बच्चे के पापा बन गये हैं.


बता दें इसी साल जनवरी में दीपिका और शोएब ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. कपल अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी शेयर करते रहते थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी और एक्टिंग छोड़ने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि अभी कुछ साल वह अपने बेबी का पूरी तरह ख्याल रखेंगी.