दिन में BPSC की तैयारी और रात में शराब की होम डिलीवरी, पकड़े जाने पर युवक बोला- साहब गरीब हूं...पढ़ाई के पैसे नहीं थे

दिन में BPSC की तैयारी और रात में शराब की होम डिलीवरी, पकड़े जाने पर युवक बोला- साहब गरीब हूं...पढ़ाई के पैसे नहीं थे

HAJIPUR: बिहार के हाजीपुर से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जिसमें शामिल छात्र दिन में बीपीएससी की तैयारी करते थे और रात में शराब की तस्करी करते थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की तो मामले का खुलासा हुआ। चेकिंग के दौरान एक छात्र के बैग से शराब की बोतलें बरामद की गई है। 



पुलिस ने जानकारी दी है कि कई छात्र इस गिरोह में काम करते हैं। फिलहाल बाकी छात्रों का पता नहीं चल पाया है। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की गिरफ्त में आया युवक IAS कोचिंग इंस्टिट्यूट में BPSC की तैयारी करता है। दिन भर पढ़ाई करने के बाद रात होते ही वह शराब तस्करी करने लगता है। आरोपी की पहचान सोनपुर के रहने वाले आशुतोष राज के रूप में की गई है। वह स्कूटी से अपने बैग में शराब लेकर तस्करी करने जाता है। 



जब वह उत्पाद विभाग की गिरफ्त में आया तो फूट-फूट कर रोने लगा। उसने शराब तस्करी के लिए अपनी गरीबी का हवाला दिया। युवक का कहना है कि उसके पास पढ़ाई करने के पैसे नहीं थे। दोस्तों ने उसे शराब तस्करी का आइडिया दिया जिसके बाद से उसने ये काम शुरू कर दिया। उसने उत्पाद विभाग को यह भी बताया था कि छपरा में जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस ज्यादा एक्टिव है, यही वजह है कि वह छपरा से शराब लेकर हाजीपुर आया था। .