बिहार: दीदी के देवर से प्यार करना युवती को पड़ा महंगा, गर्भवती हुई तो प्रेमी ने उठाया ये कदम

बिहार: दीदी के देवर से प्यार करना युवती को पड़ा महंगा, गर्भवती हुई तो प्रेमी ने उठाया ये कदम

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां प्यार का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया गया और अब गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इंकार कर दिया. अब यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया.


मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की का अपने बहन के चचेरे देवर के साथ प्यार हो गया और देखते ही देखते यह प्यार में बदल गया. हालांकि लड़की की शादी परिजनों ने दूसरे जगह करा दी थी लेकिन प्यार की खातिर लड़की ने अपनी शादी को भी कुर्बान कर दिया और वापस अपने बहन के देवर विकास के पास प्रेम जाल में फस कर आ गई. लेकिन विकास प्यार का झांसा देकर घुमाया फिराया मस्ती की शारीरिक संबंध बनाया और जब गर्भवती हो गई तो अपनाने से कर इनकार दिया. 


आरोपित युवक विकास के परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरे जगह फाइनल कर दी, जो पीड़िता को नागवार गुजरी और विकास से कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन अपने प्यार को कुर्बान कर चुका, विकास को नया घराना पसंद था. लड़की को यह संवाद भेजवा दिया कि परेशान ना करें. हमारी शादी अलग हो रही है. अपनी शादी या अपनी जिंदगी के बारे में खुद से सोचे जिसके बाद पीड़िता ने स्थानीय करजा थाना पुलिस के पास पहुंचकर विकास को आरोपित करते हुए एक लिखित शिकायत दे दी. फिर इसकी सारी जानकारी सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन को दी. जिसके बाद सरैया एसडीपीओ ने पीड़िता को हर संभव न्याय का भरोसा दिलाते हुए कर्जा थानेदार को मामला दर्ज कर आरोपित युवक की गिरफ्तारी का निर्देश दे दिया. 


पीड़िता ने बताया कि जिस तरह से पुलिस के पदाधिकारी हमारे साथ व्यवहार किया है, यह उम्मीद नहीं भरोसा है कि हमें न्याय मिलेगा. पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक विकास की शादी 14 और 15 मई को होनी थी लेकिन इस मामले के बाद वह अपनी होने वाली पत्नी के साथ कोर्ट मैरिज करने निकल गया है. वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पीड़िता के आवेदन पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में एक युवक विकास को आरोपित करते हुए करजा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की टीम पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी है जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा.