यादव और मुसलमान पर बयान देने वाले देवेशचंद्र ठाकुर पर भड़के पूर्व सांसद, कहा- अपराधी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जेल भेज देना चाहिए

यादव और मुसलमान पर बयान देने वाले देवेशचंद्र ठाकुर पर भड़के पूर्व सांसद, कहा- अपराधी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जेल भेज देना चाहिए

SITAMARHI: यादव और मुसलमान पर बयान देने वाले सीतामढ़ी के जेडीयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर पर भड़के पूर्व सांसद व राजद नेता अर्जुन राय ने कहा है कि अपराधियों की भाषा का प्रयोग देवेशचंद्र ठाकुर ने किया है ऐसे व्यक्ति का असली ठिकाना जेल में है। इन्हे गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए साथ ही इनकी सदस्यता भी खत्म कर देनी चाहिए। 


राजद नेता ने कहा कि सीतामढ़ी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद देवेशचंद्र ठाकुर अपराधी की भाषा बोल रहे हैं। वो सीतामढ़ी को तालिबान बनाना चाहते है। वो मनु के संतान वो फिर से मनु स्मृति लाना चाहते हैं। जबकि हमलोगों के रहते यह संभव नहीं है। देवेशचंद्र ठाकुर पहले भी क्षेत्र के लिए काम नहीं किया और अब 75 साल की उम्र में क्या खाक काम करेंगे। जनता के लिए काम करने की जगह वो खास समाज को गाली दे रहे हैं। अर्जुन राय ने कहा कि हम चुनाव हार गये है इसके बावजूद कहां किसी पर भड़ास निकालते हैं। हम यहां की जनता के लिए चौबीस घंटे खड़े रहते हैं। यहां की जनता को भी यह बात मालूम है। 


सीतामढ़ी के लोग यहां के सांसद के बयान से काफी गुस्से में हैं। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग करते है कि अपराधी की भाषा बोलने वाले सांसद को बर्खास्त करें और पार्टी से निष्कासित करते हुए जेल भेजे। यह जनता के सम्मान का विषय है। अब यह मामला कोर्ट में भी जाएगा। देवेशचंद्र ने आसमान पर पत्थर फेंकने की कोशिश की है। अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। सीतामढ़ी में मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद व राजद नेता अर्जुन राय ने यह बातें कही। 


कहा कि ऐसे लोगों के एक पल के लिए भी जनप्रतिनिधि रहने का हक नहीं है। अर्जुन राय ने एक नंबर जारी करते हुए आरोप लगाया की तिहाड़ जेल में बंद विकास कालिया से देवेश ठाकुर का संबंध है और उन्हें इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से दोनों के बीच बातचीत होती है। बता दें कि देवेशचंद्र ठाकुर सीतामढ़ी के सांसद बनने से पहले बिहार विधान परिषद के सभापति थे। इसे लेकर भी अर्जुन राय ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने करीबी को नौकरी लगवाई है। 


सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने सार्वजनिक रूप से यह कह दिया कि यादव और मुसलमान का व्यक्तिगत काम वो नहीं करेंगे। यदि कोई सार्वजनिक काम होगा और कहा जायेगा तो करेंगे। यादव और मुसलमान लोकसभा चुनाव में उनको चार आना भी वोट नहीं दिया है। वही मुसलमान और यादव का व्यक्तिगत काम नहीं करने वाले बयान का समर्थन देते हुए बेगूसराय सांसद ने पूछा कि आखिर समाज में नफरत का जहर कौन घोल रहा है?  


यह 2014 से हम देख रहे हैं। मस्जिद और मदरसे ही मेरे समझ से समाज को बांटने की कोशिश कर रहा है। यह हम सभी को समझने की जरूरत है। समाज में लड़ने वाले यही लोग हैं इससे सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत का लाभ लेने वालों में कुछ लोगों ने कसम खा लिया है कि लाभ तो लेंगे लेकिन वोट नरेंद्र मोदी को नहीं देंगे।