देश में 5 जगहों पर हुए उपचुनाव में BJP की हार पर बोले सहनी..यह अहंकारियों की हार है

 देश में 5 जगहों पर हुए उपचुनाव में BJP की हार पर बोले सहनी..यह अहंकारियों की हार है

PATNA: बोचहां विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी की करारी शिकस्त हुई और राजद के उम्मीदवार भारी वोटों से चुनाव जीत गये हैं। मुकेश सहनी की पार्टी की उम्मीदवार गीता कुमारी तीसरे नंबर पर रही फिर भी मुकेश सहनी जश्न मना रहे हैं। बीजेपी के हराने और खुद के जमानत बचाने में कामयाब रहने की खुशी में मुकेश सहनी ने आज होली मनायी। कार्यकर्ताओं को अबीर गुलाल लगाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। मुकेश सहनी कहते है कि हम हार कर भी जीते हैं। मुकेश सहनी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की।


बता दें कि बोचहां सीट पर राजद के उम्मीदवार को 36 हजार 653 वोटों से जीत हासिल हुई है। इस सीट पर वीआईपी कैंडिडेट को 29 हजार 279 वोट मिले है। इस पर मुकेश सहनी कहते है कि हम चुनाव हार गये लेकिन जनता के दिल को जीतने का काम किए हैं। बोचहां में सफलता नहीं मिली लेकिन अमर पासवान जी जीते है उन्हें हम बधाई देते है और उनकी पार्टी आरजेडी को भी बधाई देते है।


मुकेश सहनी ने कहा कि बोचहां में भले ही हमारी हार हुई है लेकिन इस हार में ही हमारी जीत है। हम जमानत बचाने में कामयाब रहे।आधार वोट 30 हजार लाने में कामयाब रहे और कार्यकर्ताओं के दम पर 18 प्रतिशत तक वोट लाने में सफल रहे। बीजेपी को यह चुनाव अच्छे मार्जिन से हारना पड़ गया। बोचहां विधानसभा चुनाव को वीआईपी ने पहले 12 हजार वोट से जीता था जिसे आज बीजेपी ने 36 हजार वोट से हारने का काम किया है। यह हमारे लिए बड़ी जीत है आने वाले समय में हम मजबूती के साथ काम करेंगे। 


मुकेश सहनी ने कहा कि देश में पांच जगहों पर उपचुनाव हुआ जहां पांचों जगह पर हारना पड़ा। यह अहंकारियों की हार है। बीजेपी के प्रदेश के नेता है जो पांच वोट जोड़ नहीं सकते और सैकड़ों वोट का नुकसान करते है। ऐसे नेता को कहेंगे कि अभी मौका है संभल जाइए। बीजेपी के केंद्र के नेताओं को गुमराह करना बंद करें। हमारे साथ गलत किये अन्याय किया बिहार की जनता देख रही है। आने वाले चुनाव में बिहार की जनता को जवाब देना पड़ेगा। इसी तरह का रणनीति रही तो आने वाले समय में भाजपा को बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ेगा। 


मुकेश सहनी ने कहा कि 36 हजार वोट से हारने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। निषाद मल्लाह का बेटा है हम तो श्रीराम चंद्र जी को नैया पार लगाते है जो हमारे नाव पर नहीं बैठेगा उसको इसी तरह डूबना पड़ेगा। आरजेडी ने हमारे प्रत्याशी को ले लिया और जिन्हें टिकट देना था उन पर आरजेडी को भरोसा नहीं हुआ। एक दलित की बेटी को आरजेडी ने छोड़ दिया जिसके बाद हमारी पार्टी की उम्मीदवार बनकर वो चुनाव लड़ी और आज तीस हजार वोट लाया। जनता का आभारी हूं।  बोचहां में अपने समर्थकों के बीच कई क्विटंल लड्डू बांटने का काम करेंगे पूरे बिहार में बूथ लेवल पर कार्यकर्ता बनाएंगे।