दिल्ली से पटना पहुंची मीसा भारती, बिहार की सियासी हलचल पर बोलीं..मुझे कुछ नहीं पता क्या हो रहा है?

दिल्ली से पटना पहुंची मीसा भारती, बिहार की सियासी हलचल पर बोलीं..मुझे कुछ नहीं पता क्या हो रहा है?

PATNA: लैंड फॉर जॉब मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू परिवार के खिलाफ समन जारी किया है। ED की चार्जशीट पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उनकी बेटी एवं राज्यसभा सांसद मीसा भारती, दूसरी बेटी हेमा यादव सहित 9 आरोपियों को 9 फरवरी को हर हाल में कोर्ट ने पेश होने को कहा है। समन जारी होने के बाद राज्यसभा सांसद व लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती शनिवार की शाम दिल्ली से पटना पहुंची। 


पटना के मीडिया कर्मियों को जब इस बात का पता चला कि मीसा भारती दिल्ली से पटना लौट रही है तब पटना एयरपोर्ट पर पहले से मौजूद पत्रकारों ने बिहार में मचे सियासी हलचल को लेकर सवाल किया तब मीसा ने कहा कि बिहार में क्या हो रहा है मुझे कुछ नहीं मालूम। हम लोग काम करते रहे है और आगे भी बिहार की जनता के लिए काम करते रहेंगे। 


अभी क्या कुछ हो रहा है यह पता नहीं चल रहा है अभी तक किसी भी पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है कि इस पर कुछ बोला जाये। बीजेपी के महागठबंधन में दरार डालकर घुसने पर मीसा भारती ने कहा कि जिस तरह से न्यूज़ में चल रहा है बिहार में जिस तरह की बात कही जा रही है यह इसमें कितनी सच्चाई है यह पता नहीं। लेकिन हमारी सरकार में लोगों को रोजगार मिल रहा था। राष्ट्रीय जनता दल जनता के लिए काम करती है और आगे भी जनता के लिए काम करेगी।