दिल्ली से बड़ी खबर: अमित शाह के आवास पर चल रही बैठक खत्म, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा: सम्राट चौधरी

दिल्ली से बड़ी खबर: अमित शाह के आवास पर चल रही बैठक खत्म, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा: सम्राट चौधरी

DELHI: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर बीजेपी नेताओं के साथ चल रही बैठक खत्म हो गयी है। बैठक के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक में चर्चा हुई। सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने किसी भी अटकलों को खारिज कर दिया है। विजय सिन्हा ने भी कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ही चर्चा हुई है और किसी मुद्दे पर बात नहीं हुई है।   


बता दें कि बिहार में चल रही सियासी हलचल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आनन-फानन में दिल्ली स्थित अपने आवास पर भाजपा की अहम बैठक बुलाई थी। जिसमें बिहार के बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े, क्षेत्रीय नागेंद्र त्रिपाठी, संगठन के महामंत्री भीखू भाई दलसानिया, सम्राट चौधरी, रेणु देवी, सुशील मोदी, तारकिशोर प्रसाद सहित सहित बिहार बीजेपी के कई नेता शामिल हुए थे। 


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस बैठक में मौजूद थे। लेकिन इस बैठक में किस मुद्दे पर बातचीत हुई यह क्लीयर नहीं हो पाया है। हालांकि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यह बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक में चर्चा हुई है।  


इससे पहले सभी नेता बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े के घर पर गये थे। जहां सभी बीजेपी नेताओं के साथ बैठक हुई। विनोद तावडे के आवास पर हुई बैठक के बाद तमाम बीजेपी नेता अमित शाह के आवास के लिए रवाना हुए थे। जहां अमित शाह और जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी की बड़ी बैठक हुई।


बता दें कि बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच जेपी नड्डा ने अपने केरल दौरे को रद्द कर दिया। उन्हें 27 जनवरी को केरल जाना था लेकिन अचानक उन्हें केरल दौरे को रद्द करना पड़ गया। वही बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने भी मुंबई दौरे को रद्द कर दिया। वे समस्तीपुर में थे तब पटना बुलाया गया। वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी से फोन पर बात की।