प्रेमिका को घुमाने के बाद चोरी की बाइक बेच देता था चोर, फिर पैसे पर ऐश करती थी गर्लफ्रेंड

 प्रेमिका को घुमाने के बाद चोरी की बाइक बेच देता था चोर, फिर पैसे पर ऐश करती थी गर्लफ्रेंड

DESK: एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. एक शख्स ने 15 दिन के अंदर 12 बाइक चोरी कर ली. चोर चोरी के बाइक पर प्रेमिका को घुमाता था. उसके बाद उस बाइक को बेच देता था. बाइक बेचने के बाद वह पैसा प्रेमिका को दे देता था. वह प्रेमी के पैसे पर ऐश करती थी. यह सब वह प्रेमिका को खुश करने के लिए करता था. 

प्रेमिका को खुश करने के लिए करता था चोरी

बताया जा रहा है कि शातिर चोर अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए यह सब करता था. उसने कोरोना संकट में प्रेमिका के लिए 12 बाइक चुराई. पटपड़गंज पुलिस ने सभी बाइक को बरामद कर लिया है. इसके साथ शातिर चोर और उसके दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद शातिर चोर से पूछताछ की तो  खुलासा हुआ. 

प्रेमिका को नई बाइक पर घूमने का शौक

चोर प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका को नई बाइक पर घूमने का काफी शौक था. इसलिए वह अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए चोरी करता और उस बाइक पर घुमता था. इसलिए ही उसने चोरी शुरू कर दी. देखते ही देखते वह 15 दिन में 12 बाइक चोरी कर ली. चोरी के बाइक से वह जा रहा था. इस दौरान ही गाजीपुर पॉकेट में चेकिंग हो रही थी. इस दौरान पुलिस ने कागज मांगा तो वह दिखा नहीं पाया और पुलिस को गुमराह करने लगा. पुलिस को शक हुआ तो उससे पकड़कर थाने ले आई.  जिसके बाद खुलासा हुआ.