दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत

DELHI: देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिली है। एक लाख के मुचलके पर कोर्ट से जमानत मिली है। 


बता दें कि कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें तिहाड़ जेल में रखा गया था। तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल ने जमानत के लिए दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दायर की थी। गुरुवार को कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। 


इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने 21 दिनों की अंतरिम जमानत उन्हें दी थी। जमानत अवधि खत्म होने के बाद उन्होंने 2 जून को सरेंडर किया था। जिसके बाद उन्हें फिर तिहाड़ जेल में भेजा गया। जेल से उन्होंने जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आज उन्हें एक लाख रुपये के मुचलके पर कोर्ट से जमानत मिली। 20 दिन तिहाड़ जेल में रहने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें नियमित जमानत दे दी। ऐसे में अब अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है।