JNU जाने से दीपिका पादुकोण को हुआ फायदा, MP और छत्तीसगढ़ के CM ने ''छपाक'' को टैक्स फ्री करने की घोषणा

JNU जाने से दीपिका पादुकोण को हुआ फायदा, MP और छत्तीसगढ़ के CM ने ''छपाक'' को टैक्स फ्री करने की घोषणा

PATNA: जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया में भले ही विरोध और आलोचना का सामना बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को करना पड़ रहा हैं. लेकिन दीपिका को फिल्म रिलीज से पहले ही बड़ा फायदा हो रहा है. कांग्रेस शासित राज्य मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सीएम ने फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दिया हैं. 

राजनीति हुई तो कांग्रेस का मिला साथ

दीपिका के जेएनयू जाने के बाद लगातर तीन दिनों से विरोध हो रहा था. लेकिन इसको लेकर कई राजनीतिक दलों को फायदा नजर आया और इसको लपकने की कोशिश करने लगी. इसको ही लेकर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी.  


दोनों राज्यों के सीएम ने किया ट्वीट

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि ‘’ समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म "छपाक" को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें.


कमलनाथ ने किया ट्वीट

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया कि’’ दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “ छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं. यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.’’


नारा लगाते रहे कन्हैया, चुप रही थी दीपिका

7 जनवरी को कैंपस में जाने के बाद दीपिका चुप रही और हमले में घायल स्टूडेंट लिडर अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की और दस मिनट के बाद वहां से चल दी. इस दौरान कन्हैया कुमार जमकर नारेबाजी और जय भीम के नारा लगाते रहे, लेकिन दीपिका एक शब्द वहां पर नहीं बोली और निकल ली थी. लेकिन  चुप रहने के बाद भी विरोध होने लगा.


फिल्म का कर रही प्रमोशन

दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन देशभर में कर रही हैं. लेकिन लाभ लेने के डर से दीपिका ने जेएनयू में कुछ बोलकर नुकसान उठाने की जोखिम नहीं ली थी. दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को पूरे देश में रिलीज हो रही है. दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. यही नहीं इस फिल्म में दीपिका ने खुद अपना पैसा भी लगाया है.