दरवाजा लगते ही दुल्हे ने पिस्टल से शुरू कर दी फायरिंग, लेकिन कर दी ऐसी गलती कि सुहागरात भी नहीं मना पाया

दरवाजा लगते ही दुल्हे ने पिस्टल से शुरू कर दी फायरिंग, लेकिन कर दी ऐसी गलती कि सुहागरात भी नहीं मना पाया

DESK: शादी-ब्याह के समय में हर्ष फायरिंग के वाकये लगातार सामने आ रहे हैं. बाराती से लेकर सराती की हरकतों का कई वीडियो भी सामने आ चुका है. लेकिन अब एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शादी में बारात जैसे ही लड़की के दरवाजे पर पहुंची वैसे ही दुल्हे ने खुद पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन उसके बाद दुल्हे ने जो गलती की, उससे वह सुहागरात भी नहीं मना पाया.


ये मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है. यूपी के कौशांबी जिले में दुल्हे को फायरिंग करना मंहगा पड गया है. दरअसल कौशाम्बी थाना के मुस्तफाबाद गांव से एक बारात करारी पट्टीपर आयी थी. पुलिस के अनुसार, इसी दौरान दूल्हा अपनी गाड़ी से दरवाजे पर पहुंचा. जैसे ही वह कार से उतर कर वरमाला के लिए बने स्टेज पर जाने लगा वैसे ही दूल्हे को उसके साथी ने लोडेड पिस्टल थमा दिया. दूल्हे ने आव देखा न ताव और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.


अपनी गलती से फंस गया दुल्हा

दुल्हे की फायरिंग का लड़की वालों ने कोई विरोध नहीं किया लेकिन वह अपनी ही गलती से फंस गया. दरअसल दुल्हा बारात की वीडियोग्राफी के लिए अपने साथ कैमरामैन को लेकर आया था. कैमरामैन राजेश बारात की वीडियो शूट कर रहा था. दुल्हे ने जब फायरिंग की तो वह वीडियो भी कैमरे में शूट हो गया. दुल्हे को उसके दोस्त ने बताया कि वीडियोग्राफर ने उसका वीडियो शूट कर लिया है.


इसके बाद दुल्हे और उसके साथियों ने कैमरामैन को बुलाया. दूल्हे ने उससे पूछा कि जब वह फायरिंग कर रहा था तो उसने वीडियो क्यों शूट किया। कैमरामैन राजेश ने बताया कि कैमरा चल रहा था, इसलिए वीडियो रिकॉर्ड हो गया, वह उसको डिलीट कर देगा. लेकिन दूल्हे ने अपने साथियों के साथ मिलकर कैमरामैन की पिटाई शुरू कर दी. इससे नाराज कैमरामैन राजेश रात में ही बारात छोड़कर भाग गया. 


सुहागरात नहीं मना पाया दुल्हा

अगली सुबह कैमरामैन राजेश पुलिस के पास पहुंच गया. उसने कौशांबी जिले के करारी पुलिस को दूल्हे व उसके साथियों की करतूत की जानकारी दी. कैमरामैन राजेश ने करारी थाना पुलिस को केस दर्ज करने के लिए आवेदन के साथ दुल्हे का फायरिंग करते हुए वीडियो भी दिया. साथ ही उसने इसकी फोटो भी पुलिस को दी है. वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दुल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस दुल्हे को तलाश रही है और वह फरार हो गया है. पुलिस ने बताया कि वह अपना मोबाइल स्विच आफ कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.