दारोगा के सर्विस रिवॉल्वर से अचानक चली गोली, पुलिस अधिकारी की मौत

दारोगा के सर्विस रिवॉल्वर से अचानक चली गोली, पुलिस अधिकारी की मौत

DESK : दारोगा के सर्विस रिवॉल्वर से अचानक चली गोली से एक साथी दारोगा की मौत हो गई. मामाल यूपी के बुलंदशहर के बीबी नगरथाने के सरकारी आवास की है. जहां एक दारोगा की गोली लगने से मौत हो गई. 

हादसे के बाद जिस दारोगा के सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग हुई थी उसने साथी पुलिस अधिकारी को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन साथी दारोगा की हालत बिगड़ते देख वह भाग निकला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

खबर के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी दारोगा  नरेंद्र सिंह ने बताया कि वे शुक्रवार की देर रात ड्यूटी के दौरान फ्रेश होने के लिए साथी दारोगा विजेंद्र के कमरे पर गए थे. तभी अचानक उनके सर्विस रिवॉल्वर से गोली चल गई और विजेंद्र के पेट में लग गई,  जिसमें विजेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गए. भीर रूप से घायल दारोगा विजेंद्र को लेकर नरेंद्र सिंह अपनी निजी कार से  थाने के मुंशी के सहयोग से अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान विजेंद्र की हालत बिगड़ती देख फरार हो गए. इसके बाद थाने के मुंशी ने पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारी हॉस्पीटल पहुंचे. लोकेशन के आधार पर आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.