दारोगा की जमकर पिटाई, शराब के नशे में बदमाशों ने खूब पीटा

दारोगा की जमकर पिटाई, शराब के नशे में बदमाशों ने खूब पीटा

BHAGALPUR : बिहार में एक ओर कोरोना संकट तो दूसरी ओर अपराधियों ने आतंक मचा रखा है. राज्य में क्राइम का ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रही है. हत्या और बलात्कार की वारदात के अब अब पुलिसकर्मियों पर भी हमले होने लगे हैं. जी हां, ताजा मामला भागलपुर जिले का है. जहां शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने मिलकर एक दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना भागलपुर जिले की है. जहां एससी-एसटी थाने के थानेदार को कुछ बदमाशों ने मिलकर पीट दिया. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में उन्होंने की दारोगा की बुरी तरह पिटाई की. जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए. पिटाई के शिकार थानेदार की पोस्टिंग खगड़िया में है. वे खग‍ड़िया से किसी केस के सिलसिले में जांच के लिए भागलपुर आए थे.


जानकारी के मुताबिक खगड़िया जिले के एससी-एसटी थाने के थानेदार राजीव कुमार को बदमाशों ने शराब के नशे में पिटाई कर दी. तिलकामांझी इलाके के प्राणवती लेन में बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया. भागलपुर के प्राणवती लेन में भी उनका घर है. वहां काम चल रहा है. उसे देखकर वे खगड़िया लौटने वाले थे. वे अपने चार पहिया वाहन से गुजर रहे थे, तो उनके सामने एक ई-रिक्शा वाले ने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी. उस ई रिक्‍शे पर सवार सभी व्यक्ति शराब के नशे में थे. गाड़ी हटाने के नाम पर दारोगा से उन लोगों का विवाद शुरू हो गया. इतने में ही ई-रिक्शा पर सवार लोगों ने दारोगा के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने घटना की जानकारी तिलकामांझी पुलिस को दी.


जानकारी मिलते ही तिलकामांझी चौकी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने मौके पर दारोगा भानु प्रसाद सिंह को भेजा. उन्होंने मारपीट करने वाले झोपड़पट्टी के नेपाली यादव को पकड़ा. वह शराब के नशे में था. मारपीट का आरोप दारोगा ने राणा यादव, राजा यादव, नेपाली यादव, मनोज यादव और किंकर साह पर लगाया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.