दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का असिस्टेंट मैनेजर गिरफ्तार, 32 लाख रुपये गबन का आरोप

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का असिस्टेंट मैनेजर गिरफ्तार, 32 लाख रुपये गबन का आरोप

NALANDA: 32 लाख रुपये के घोटाला मामले में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सहायक मैनेजर हर्ष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। हर्ष कुमार सिवाल थाना क्षेत्र के भुई स्थित बैंक की शाखा में तैनात था। गबन का मामला दर्ज होने के बाद वह फरार चल रहा था। जिसे पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव से गिरफ्तार किया गया है। 


दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के असिस्टेंट मैनेजर हर्ष कुमार को पटना के पालीगंज से गिरफ्तार कर पुलिस सिवाल थाना लेकर आई है। जहां से उसे सिलाव पीएचसी में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। मेडिकल के बाद हर्ष कुमार को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा।


सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया की 24 जुलाई 2022 को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक ने भुई स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के असिस्टेंट मैनेजर हर्ष कुमार के खिलाफ बैंक के 32 लाख रुपये का गबन किये जाने का मामला दर्ज कराया था। 


मामला दर्ज होने के बाद आरोपी असिस्टेंट मैनेजर हर्ष कुमार फरार हो गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी हर्ष अपने गांव में ही है। जिसके बाद सिलाव थाना पुलिस ने पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव में छापेमारी की। जहां से लव कुमार के बेटे हर्ष को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।