डाका डालकर मुख्यमंत्री बने नीतीश, लालू बोले.. 75 विधायक हैं, सरकार बनाकर रहेंगे

डाका डालकर मुख्यमंत्री बने नीतीश, लालू बोले.. 75 विधायक हैं, सरकार बनाकर रहेंगे

PATNA : विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल को भले ही दोनों सीटों पर हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के तेवर नरम नहीं पड़े हैं। आज पार्टी कार्यालय में 4 साल बाद पहुंचे लालू यादव ने ऐलान कर दिया कि बिहार में उनकी पार्टी सरकार बनाकर रहेगी। 


दरअसल लालू यादव पार्टी कार्यालय में बनाए गए नए लाइटिंग का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसके बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर एनडीए के खिलाफ खड़ा रहने के लिए कहा। लालू यादव ने कहा कि आज देश का आम आदमी केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से परेशान है। लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं और बिहार में सुशासन के नाम पर केवल भ्रष्टाचार हो रहा है।


लालू यादव के निशाने पर एक तरफ मोदी सरकार रही तो दूसरी तरफ नीतीश सरकार लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने मेरे जेल में रहते हुए बिहार के जनादेश पर डाका डाल लिया। मैं जेल में था और 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने क्या खेल किया यह बात किसी से छिपी नहीं है। हमारी सरकार बन चुकी थी हमारे 75 विधायक हैं। हमसे बड़ी ताकत बिहार में किसी के पास नहीं आज नहीं तो कल हमारी सरकार बिहार में बनकर रहेगी।


राजद दफ्तर में बने 11 फीट ऊंचे लालटेन में चौबीसों घंटे लौ जलती रहेगी। इस लालटेन का उद्घाटन लालू प्रसाद यादव ने आज किया। इस मौके पर अपने खास अंदाज में उन्होंने संबोधित किया। लालू ने कहा कि जब हम जेल में थे तब विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने डाका डाला था लेकिन तेजस्वी यादव ने भी बहुत मेहनत की और इसी का नतीजा है कि राजद ने 75 सीटों पर जीत हासिल की। 


लालू ने कहा कि जिस रेलवे पुल को मैंने बनवाया उसका क्रेडिट लोग लेने का काम कर रहे हैं। लालू यादव आज खुद जीप चलाते दिखे। उन्होंने कहा कि 1977 में इस जीप को पांच हजार रुपये में खरीदे थे। जब हम जीप तेज चलाते थे तब हमारे नेता कर्पूरी ठाकुर जी कहा करते थे कि ड्राइवर बहुत अच्छा है वे समझाते थे कि गाड़ी को आराम से चलाए। 


लालू ने कहा कि आप लोग महिलाओं को आगे नहीं आने देते हैं मैं जब सभा करता था तो महिलाओं को आगे बैठता था। उन्होंने कहा कि आगे से यह ध्यान रखा जाए की जहां भी कोई कार्यक्रम या सभा हो महिलाओं को आगे बैठाया जाए। उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह के नेतृत्व में पार्टी अनुशासन के साथ चल रही है। यह देखकर हमें अच्छा लगा। जगदानंद सिंह को बधाई देता हूं कि उन्होंने राजद दफ्तर में कई बदलाव किए।