दगाबाज निकला ब्वॉयफ्रेंड: पति को छोड़कर प्रेमी के पास आई युवती, शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब हो गया फरार

दगाबाज निकला ब्वॉयफ्रेंड: पति को छोड़कर प्रेमी के पास आई युवती, शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब हो गया फरार

PURNEA: ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में एक युवती ने अपनी जिन्दगी खुद अपने हाथों बर्बाद कर ली। युवती पहले से शादीशुदा थी। शादी का झांसा देकर उसका प्रेमी सालभर से यौन शोषण करता था। जब भी वह शादी की बात करती वो किसी ना किसी बहाने इसे टाल दिया करता था। लेकिन अब प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी फरार हो गया है। युवती अब न्याय की गुहार लगा रही है। 


एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम-प्रसंग सालभर से चल रहा था। पति को छोड़कर आने पर शादी का भरोसा दिलाया। प्रेमी ने यौन शोषण किया लेकिन अब उसे छोड़कर प्रेमी नौ दो ग्यारह हो गया है। मामला पूर्णिया के बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत चोपड़ा पंचायत के चंद्रगामा गांव की है। जहाँ एक शादीशुदा महिला का एक युवक से साल भर से प्रेम प्रसंग चल रहा था । जब पति को छोड़कर प्रेमी के पास आई तो प्रेमी मुकर गया। महिला ने बताया कि उसके साथ एक मोबाइल दुकानदार युवक ने शादी का प्रलोभन देकर कई बार पूर्णिया और किशनगंज ले जाकर शारीरिक संबंध बना चुका हैं। दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। युवक ने पीड़िता को आश्वासन दिया कि वह अपने पति को छोड़ कर अगर आ जाए तो उनसे शादी कर लेंगे। लेकिन जब महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी मोहम्मद अंजार के पास पहुंची तो अब अंजार शादी करने से इंकार कर रहा है ।


पीड़िता ने बायसी थाना में लिखित आवेदन देने पहुंची । इधर थाना थानाध्यक्ष रमेश कांत चौधरी ने उसको थाने से भगा दिया । महिला ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना अध्यक्ष आवेदन पर कहने लगे कि तुम शादीशुदा लड़की हो तुम्हारा कोई इंसाफ नहीं होगा । लड़की का कहना है कि उनके पति को छोड़कर वह आ चुकी है अब अंजार से शादी करना चाहती है । जबकि अंजार अपना दुकान बंद कर फरार हो गया है । 


पीड़िता के पति को पूछने पर उन्होने बताया कि मैं अब इस घर में उनको और नहीं रखूंगा । क्योंकि यह 1 वर्ष से उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते आ रही है और मैं एक मजदूर हूं । मैं बाहर कमाने के लिए जाता हूं । कई बार मैं उनको फोन पर व्यस्त पकड़ा और कई बार घर में आकर के भी उनको बात करते हुए पकड़ा । जब आज मैं उनका पीछा करते गया तो उनको मोबाइल दुकानदार अंजार के दुकान में  पकड़ लिया । इधर कुछ लोग इस मामले को निपटाने में लगे हुए हैं ।