दबंग मुखिया ने की पिटाई और जान से मारने की दी धमकी, डर के कारण पीड़ित परिवार ने छोड़ा गांव

दबंग मुखिया ने की पिटाई और जान से मारने की दी धमकी, डर के कारण पीड़ित परिवार ने छोड़ा गांव

MUZAFFARPUR: सुशासन बाबू की सरकार बिहार में चाहे लाख दावे कर ले लेकिन आज भी आमलोग खौफ के साये में जीने को विवश हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा इलाके के गोपालपुर खुर्द का है जहां रूपणपट्टी मथुरापुर पंचायत के दबंग मुखिया रंजीत कुमार राय उर्फ पिंटू ने ना सिर्फ बर्बरतापूर्ण पिटाई की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी। दबंग मुखिया की इस करतूत से पीड़ित परिवार काफी दहशत में है और सपरिवार गांव को छोड़कर चले गये हैं। 


वहीं सकरा पुलिस ने पीड़ित विमलेश राय के आवेदन पर मुखिया सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है लेकिन अभी तक नामजद आरोपियों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में महज हल्के धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस द्वारा  खानापूर्ति  की गई है। वही पीड़ित परिवार मुखिया की पिटाई और धमकी मिलने के बाद घर द्वार छोड़कर चले गये हैं। 


पीड़ित परिवार पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है लेकिन इनकी सुनने वाला तक कोई नहीं है। शायद यही कारण है कि अपराधी खुल्लेआम घूम रहा है और उसे पकड़ने की कोशिश तक अभी तक नहीं की गई है। पूरा परिवार डर के साये में जीने को विवश हैं। मुखिया के आतंक से इलाके के लोग भी काफी डरे सहमे हैं वे मुखिया के खिलाफ आवाज तक नहीं उठा पा रहे हैं। ऐसे में देखना यह होगा कि कब तक पुलिस पीड़ित परिवार को न्याय दिला पाती है।