सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े लूट, दो बाइक सवार 5 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े लूट, दो बाइक सवार 5 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

SIWAN: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को बदमाश अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां शेरही मीडिल स्कूल के पास दो बाइक सवार 5 अपराधियों ने हथियार के बल पर SBI के CSP संचालक से एक लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


 घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के छपरा गांव के रहने वाले मुकेश सिंह सीएसपी संचालक हैं। हसनपुरा के पकड़ी बाजार में वे एसबीआई बैंक का सीएसपी चलाते हैं। आज एक लाख रुपये लेकर वे अपने सीएसपी सेंटर की ओर जा रहे थे। 


जहां दरौंदा थाना इलाके के शेरही गांव के मीडिल स्कूल के पास दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान सीएसपी संचालक के चिख पुकार के बाद आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था।


 स्थानीय थाने को लोगों ने इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची दरौंदा थाना पुलिस ने पीड़ित सीएसपी संचालक से पूरे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की।