क्रिकेटर प्रवीण कुमार और पड़ोसी के बीच हुई मारपीट, उंगली टूटी

क्रिकेटर प्रवीण कुमार और पड़ोसी के बीच हुई मारपीट, उंगली टूटी

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार का उनके एक पड़ोसी के साथ झगड़ा हो गया. पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और  पड़ोसी के बीच जमकर मारपीट हुई है. पड़ोसी ने आरोप लगाया है कि प्रवीण मारपीट के समय शराब के नशे में थे. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना  उत्तर प्रदेश के मेरठ की है. जहां पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनके एक पड़ोसी दीपक शर्मा के बीच मारपीट हुई है. इस मारपीट में पड़ोसी की एक उंगली टूट गई है. ये आरोप दीपक ने प्रवीण के ऊपर लगाया है. दीपक शर्मा का कहना है कि वो अपने बच्चे को स्कूल बस से लेने गए थे, इसी बीच पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी भी वहां पहुंच गई. दीपक शर्मा का कहना है कि प्रवीण कुमार ने आते ही बस वाले और उनके साथ गाली-गलौज की.


पड़ोसी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि प्रवीण कुमार ने उनके बच्चे तक को धक्का दिया. पिता ने इसका विरोध किया, तो प्रवीण कुमार ने उनके साथ भी मारपीट की. पड़ोसी ने प्रवीण के ऊपर थाने में शिकायत की है. बताया जा रहा है कि इस मारपीट में प्रवीण कुमार के भी मुंह पर थोड़ी चोट आई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.