क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, गोलीबारी में अंपायर भी हुआ घायल

क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, गोलीबारी में अंपायर भी हुआ घायल

SAMSTIPUR : साल 2023 खत्म होने को है और नए साल यानी 2024 के स्वागत में लोग तरह -तरह के आयोजन किये जा रहे हैं। इस दौरान सूबे में कई जगह पर क्रिकेट मैच का भी आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला समस्तीपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक क्रिकेट मैच में किसी बात को लेकर बहस हो गई। उसके बाद फिर जमकर गोलीबारी की गई। इसके बाद इस घटना में अंपायर बुरी तरह से जख्मी हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर में क्रिकेट मैच के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच लाठी डंडे और गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी की घटना में मैच का अंपायर जख्मी हो गया। यह घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव की है। इस घटना के बाद इलाके में जख़्मी की पहचान मेहराज खान के रूप में हुई है। घटना के बाद आनन फ़ानन में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं, घटना के संबंध में बताया जाता है कि खजूरी गांव के पास क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था।  मैच के दौरान किसी बात को लेकर दोनों टीमों के बीच झड़प हो गई।  इस दौरान अंपायर के द्वारा बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया गया। उसके बाद में दूसरे पक्ष के के लोग लाठी डंडे लेकर अचानक  अंपायर पर हमला कर उसकी जमकर पिटाई कर दिया। इस मारपीट के दौरान एक युवक के द्वारा फायरिंग की गई। जिसमें अंपायर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आनन फानन में जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। इधर घटना के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तप्तिश में जुट गई है ।