क्रिकेट देख घर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग को किया जाम

क्रिकेट देख घर लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग को किया जाम

CHAPRA: क्रिकेट देख घर लौट रहे एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के जसोसती पोखरा के पास की है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी बचन राम के 20 वर्षीय पुत्र चंदन राम के रूप में हुई है। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि पिरौना गांव में क्रिकेट नाइट मैच हो रहा था। चंदन भी क्रिकेट देखने के लिए गया हुआ था। शुक्रवार की देर रात वह क्रिकेट देखकर अपने घर लौट रहा था तभी जसोसती पोखरा के पास अपराधियों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।


घटना की सूचना परिजनों को शनिवार की सुबह में मिली। जिसके बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने एनएच-72 मुजफ्फरपुर-छपरा सड़क को जाम कर दिया और जमक प्रदर्शन किया। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। 

छपरा से रमिन्द्र कुमार सिंह की रिपोर्ट..