कोरोना से डरे तेजप्रताप, लोगों को दिया मास्क लगाकर बचने का सुझाव

कोरोना से डरे तेजप्रताप, लोगों को दिया मास्क लगाकर बचने का सुझाव

PATNA : देश भर में कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए बिहार सरकार अलर्ट मोड पर है. सरकार की ओर से सभी स्कूलों, कोचिंग और कॉलेजों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही सिनेमा हॉल, पार्क और अन्य सार्वजनिक स्थलों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है. 14 मार्च से राजगीर में आरजेडी का प्रशिक्षण शिविर लगने जा रहा है. अपने कार्यकर्ताओं के साथ राजगीर रवाना होने से पहली राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लोगों से कोरोना वायरस से बचने का आह्वन किया है. 


आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर सुझाव में लिखा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग करें. खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों का भी ख्याल रखें. तेजप्रताप ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो भी लोगों के साथ शेयर किया है. जिसमें वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ मास्क लगाए दिख रहे हैं.


राजगीर में राजद पदाधिकारियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 14 और 15 मार्च को आयोजित होने वाला है. इस शिविर में वर्तमान सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रधान महासचिव, महानगर अध्यक्ष, प्रधान सचिव व सभी प्रखंड अध्यक्ष भाग लेंगे. शिविर में राजनीतिक चर्चा, आर्थिक समस्या, भ्रष्टाचार, अपराध, कृषि, शिक्षा के अलावा देश व राज्य की वर्तमान समस्या पर चर्चा होगी.